यूपी के जौनपुर में भीषण सड़क हादसा, आमने- सामने की टक्कर में मौत का तांडव

इलाहाबाद मार्ग पर गुलजारगंज बाजार में सवारी भरी...

By: ज्योति मिनी

Published: 03 Nov 2017, 03:45 PM IST

जौनपुर. इलाहाबाद मार्ग पर गुलजारगंज बाजार में सवारी भरी टेम्पो व वैगनआर कार के आमने-सामने की टक्कर में एक की मौत हो गई, 8 लोग घायल हो गए। इसमें दो की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों को इलाज हेतु 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल इलाज भेज दिया गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि वैगनआर कार की दिशा उलट गई। टेम्पो व कार के परखच्चे उड़ गए।


टी.डी. कॉलेज के शिक्षक श्रीष कुमार सिंह अपनी पत्नी कंचन सिंह व बेटी श्रेया सिंह के साथ इलाहाबाद से जौनपुर आ रहे थे। उक्त स्थान पर सामने से आ रही टेम्पो यू टर्न लेने के चक्कर मे मुड़ ही रही थी कि, दोनों वाहनों में आमने सामने की टक्कर हो गई। टक्कर से शिक्षक व उनके परिवार के साथ टेम्पो में सवार महानन्द (40), निवासी गढ़हर सिरकोनी, प्रेमा बिंद(38) सरसरा बरसठी, राम चन्दर गोपीपुर कचगांव, जियालाल डेरवा, सतीश कुमार धनेजा घाट, घायल हो गए। सभी को उपचार के लिए भेजा गया। यहां से 3 लोगों की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। उपचार के दौरान वहां एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। दो की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलते ही वहां पहुंच गई ग्रामीणों के साथ मिलकर राहत और बचाव कार्य किया गया। मौत की खबर घर पहुंची तो वहां कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें-

ट्रैक्टर से कुचल कर छात्रा की मौत

खेतासराय थानांतर्गत खुदौली गांव के पास स्कूल जा रही छात्रा की गुरूवार को ट्रैक्टर की चपेट में आने मौत हो गई। घटना से लोगों में आक्रोश फैल गया। लोगों ने आरोपी वाहन को आग के हवाले करने की कोशिश की लेकिन समय से मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभाल लिया। कनवरिया ग्राम निवासी लालचंद गौतम की बेटी रिशू (14) खुदौली स्थित ज्ञान हंस जूनियर हाईस्कूल में कक्षा 8 की छात्रा थी। सुबह वो घर से स्कूल जाने के लिए निकली। स्कूल से करीब सौ मीटर पहले सड़क पर फैली गिट्टी से फिसल कर उधर से गुजर रहे ईंट लगे ट्रैक्टर ट्राली के नीचे आ गई।

 

लोगों ने हादसा होते देखा तो शोर मचाते हुए उस ओर दौड़े। खून से लथपथ रिशू को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोंधी ले जाया गया। यहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद चालक वाहन को छोड़ कर फरार हो गया। मौत के बाद स्थानीय लोगों में गुस्सा पैदा हो गया। कुछ लोगों ने वाहन में आग लगाने की कोशिश की। इसी बीच सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। लोगों को किसी तरह समझा कर आगजनी करने से रोका गया। वाहन को वहां से पुलिस थाने ले आई। छात्रा की मौत से परिजनों में रोना-पीटना मचा रहा।

input- जावेद अहमद

Show More
ज्योति मिनी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned