यूपी के जौनपुर में दो पक्षों में मारपीट, बुजुर्ग की लात-घूसों से पीटकर हत्या- देखें वीडियो

बदलापुर थाना अंतर्गत चंदापुर गांव में गुरुवार की सुबह रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले...

By: ज्योति मिनी

Published: 28 Dec 2017, 05:48 PM IST

Jaunpur, Uttar Pradesh, India

जौनपुर. बदलापुर थाना अंतर्गत चंदापुर गांव में गुरुवार की सुबह रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। जिसमें एक वृद्ध की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के पुत्र की तहरीर पर चार लोगों पर मामला दर्ज किया है।

चंदापुर गांव निवासी संतलाल गौतम व रामसुमेर के बीच रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था। इसी को लेकर सुबह फिर दोनों पक्षों में कहासुनी शुरु हो गई। धीरे-धीरे तू-तू, मैं-मै होने लगा और विवाद बढ़ता गया। स्थिति यह बन गई कि, लाठी-डंडे निकल गए। मारपीट में एक पक्ष से संतलाल गौतम 60 वर्ष तथा दूसरे पक्ष से भाईलाल गौतम 28 वर्ष व विक्रम गौतम 19 वर्ष को चोटें लगी।

संतलाल को गंभीरावस्था में सीएचसी ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामे के बाद पीएम हेतु भेज दिया। उधर मृतक के पुत्र राजेश द्वारा पुलिस को दिये गये तहरीर में आरोप लगाया कि, अमृतलाल, देवीप्रसाद, भाईलाल व विक्रम ने लात-घूसों से पीट-पीटकर हत्या कर दिया। जिस पर पुलिस ने चारों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।

उधर संतलाल की मौत की खबर चलते ही परिजनो में कोहराम गया। महिलाएं थानेे पहुंचकर करुण क्रंदन करने लगी। मौके पर भारी भीड़ उमड़ पड़ी। प्रभारी निरीक्षक ने शव को पीएम हेतु भेजने के बाद महिलाओं को वाहन कर घर भेजवाया। इस बाबत एसपी ग्रामीण का कहना है कि, घटना को गंभीरता से लिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण पर कुछ कहा जा सकता है।

input- जावेद अहमद

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned