जमीनी विवाद में मारपीट, एक की मौत, गांव में तनाव

जमीनी विवाद में मारपीट, एक की मौत, गांव में तनाव
two side clash

जफराबाद में शराब के नशे में उलझ गए थे दोनाें पक्ष

जौनपुर. जफराबाद थानाक्षेत्र के रामनगर भड़सरा गांव में गुरूवार की रात जमीनी विवाद में दो पक्ष लाठी लेकर एक दूसरे पर टूट पड़े। मारपीट में एक व्यक्ति की मौत हो गई। मौत के बाद गांव मंे तनाव फैल गया। सूचना पुलिस को मिली तो कई थानों की फोर्स मौके पर तैनात कर दी गई। आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए। हत्यारोपी दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

रामनगर भड़सरा गांव निवासी शिवकुमार पांडेय और कृपाशंकर पटेल के बीच पुराना जमीनी विवाद चला आ रहा था। गुरूवार की रात करीब 10 बजे शिवकुमार पांडेय और कृपाशंकर पटेल शराब के नशे में एक दूसरे से उलझ गए। विवाद बढ़ा तो दोनों ओर के लोग जुटने लगे। दोनों तरफ से लाठियां भी निकल आईं। 

देखते ही देखते दोनों पक्ष एक दूसरे पर टूट पड़े। मारपीट में कृपाशंकर पटेल को गंभीर चोट लग जाने से मौके पर ही मौत हो गई। कृपाशंकर की मौत से गांव में तनाव फैल गया। आक्रोशित लोगों ने शिवकुमार पांडेय के घर पर धावा बोल दिया। लोगों का आक्रोश देख शिवकुमार ने घर की छत से अपना लाइसेंसी असलहा लहराया, लेकिन लोग नहीं हटे। सूचना पुलिस को लगी तो जफराबाद और लाइन बाजार थाने की फोर्स को मौके पर भेज दिया गया।

एसपी रोहन पी कनय, एसपी सिटी रामजी यादव समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने जल्दी से कृपाशंकर पटेल के शव को थाने पर भेजा। लोगों को समझाने बुझाने के बाद पुलिस ने शिवकुमार पांडेय और उसके भाई को गिरफ्तार कर थाने भेज दिया। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned