जौनपुर में तेज रफ्तार बोलरो ने सात लोगों को रौंदा, एक की मौत

जौनपुर में तेज रफ्तार बोलरो ने सात लोगों को रौंदा, एक की मौत
accident

सुरेरी थाना क्षेत्र के कोहड़ौर गांव में हुआ हादसा

जौनपुर. सुरेरी थाना क्षेत्र के कोहड़ौर गांव में बोलेरो ने सात लोगों को रौंद दिया। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। बाकी गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी पड़ोसी गांव रामपुर निस्फी से एक तेरहवीं से खाना खाकर लौट रहे थे। मौके पर उपस्थित लोग घायलों को एक निजी अस्पताल ले गए।

सरायडीह गाव निवासी राजेश पाल 20 वर्ष, अपने गांव के ही 6 साथियों संतोष कन्नौजिया 18 वर्ष, मुकेश 22 वर्ष, अमरेश राजभर 18 वर्ष, अर्जुन कन्नोजिया 18 वर्ष, मोनू 20 वर्ष, राकेश 22 वर्ष के साथ पड़ोसी गाव रामपुर निस्फी से एक त्रयोदसाह के आयोजन से खाना खाकर लौट रहे थे। वह जैसे ही सुल्तानपुर बाजार के कोहड़ौरा गाव के समीप पंहुचा ही था के तेज रफ्तार में आ रही अनियंत्रित बोलेरो ने सातो युवको को रौदते हुए गड्ढे में पलट गई। 

अगल बगल के लोगांे ने देखा तो दौड़ कर मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी एम्बुलेंस व् स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुची एम्बुलेंस ने सातों घायल युवको को एक स्वास्थ केंद्र रामपुर ले गए। जहां डॉक्टर ने राजेश पाल को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल युवकों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। उधर बोलेरो पर सवार एक महिला व् दो बच्चो को चोट नहीं आई।  ड्राइवर मौका देख घटना स्थल से फरार हो गया। मौके पर पहुचे लोगो ने बोलेरो में सवार महिला व् दो बच्चों को बाहर निकाला। महिला ने खुद को पडोसी गाव का ही होना बताया। व् ड्राइवर की पहचान पंधारी यादव के रूप में की। मौके पर पहुची स्थानीय पुलिस मामले की जाच में जुट गई।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned