जौनपुर में तीन अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसा, एक मरा, पांच घायल

मछलीशहर क्षेत्र की घटना, दूसरे घटना में पति-पत्नी की हालत नाजुक

जौनपुर. मुंगराबादशाहपुर और मछलीशहर क्षेत्र में गुरुवार को हुए अलग अलग सड़क हादसों में एक युवक की मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बता दें कि मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के जयपालपुर गांव निवासी बृजेश सिंह 45 वर्ष गड़िया गांव में किसी वकील से मिलकर साइकल से घर लौट रहे थे। वह गोविंददासपुर गांव के पास पहुंचे थे तभी किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया। उधर मछलीशहर इलाके में दो तीन अलग अलग दुर्घटना में पांच लोग घायल हो गए। पंवारा थाना क्षेत्र के करौंदा गांव निवासी अनिल गौतम वर्ष अपनी पत्नी रेनू देवी वर्ष और दो वर्षीय पुत्र यश के साथ बाइक से मछलीशहर आ रहे थे।

जैसे ही वह श्रीनेतगंज बाजार के पास पहुंचे थे तभी किसी अज्ञात चार पहिया वाहन की चपेट में आ गए। तीनों को सीएचसी पहुंचाया गया। जहां पति पत्नी की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जबकि बालक को मामूली चोट आई थी।

दूसरी घटना  कोतवाली क्षेत्र के पूराफगुइ गांव निवासी  अमर बहादुर चौहान वर्ष माखन सिंह चौहान वर्ष बुधवार की रात करीब 11 बजे बाइक से भरत मिलाप देखने मछलीशहर आ रहे थे। वह जैसे ही मुंगरा चौराहे के निकट पहुंचे तभी पीछे से  अज्ञात वाहन से धक्का लग गया। दोनों घायल हो गए। कौरहा गांव निवासी 30 वर्षीय राजेश यादव  भी गांव के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आकर घायल हो गए।
Show More
sarveshwari Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned