मोबिल व्यापारी के कर्मचारियों से 1.25 लाख की लूट

मोबिल व्यापारी के कर्मचारियों से 1.25 लाख की लूट
Loot

 जांच में प्रथम दृष्टया पुलिस इसे मान रही है संदिग्ध

जौनपुर. सरायखाजा थाना क्षेत्र के कोइरीडीहा बाजार के पास तीन पल्सर पर सवार आधा दर्जन बदमाशों ने तगादा करके लौट रहे वाराणसी के एक मोबिल व्यापारी के कर्मचारियों से सवा लाख रूपये लूट लिया और फरार हो गये। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है।  पुलिस जांच में प्रथम दृष्टया इसे संदिग्ध मान रही है।


बता दें कि वाराणसी के सपा नेता इस्तेकबाल कुरैशी मोबिल के व्यापारी है। उनका व्यापार जौनपुर जिले के शाहगंज तक फैला हुआ है। उनका कर्मचारी प्रत्येक शुक्रवार को शाहगंज में मोिबल की सप्लाई और तगादा करने के आते है। शुक्रवार की रात टाटा मैजिक यूपी 65 डी टी 9912 से ड्राइबर विनोद सोनी, सहायक राजू जायसवाल शाहगंज इलाके में मोबिल की सप्लाई करने के बाद तगादा के सवा लाख रूपये लेकर वाराणसी के लिए चले थे।


यह भी पढ़ें: बनारस के सपा नेता को बदमाशों ने जौनपुर में लूटा




रास्ते में सरायखाजा थाना क्षेत्र के कोईरीडीहा बाजार के पास के तीन पल्सर पर सवार आधा दर्जन बदमाशो ने टाटा मैजिक को रोक लिया तथा असलहे के बल पर टाटा मैजिक को अपने कब्जे में लेकर मल्हनी रोड पर ले जाकर सवा लाख रूपये लूट लिया। बदमाशो के जाने बाद दोनो ड्राईबर और सहयोगी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पीड़ितों द्वारा बतायी गयी वारदात की कहानी की जांच शुरू कर दिया है। पुलिस प्रारंभिक जांच में यह मामला संदिग्ध मान रही है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned