यूपी के जौनपुर में निर्माणाधाीन ओवरब्रिज का हिस्सा गिरा, 3 मजदूर दबे

यूपी के जौनपुर में निर्माणाधाीन ओवरब्रिज का हिस्सा गिरा, 3 मजदूर दबे
Over Bridge part collapse

शटरिंग खोलते समय हुआ हादसाए दो मजदूर की हालत गंभीर

जौनपुर. लाइन बाजार थाना क्षेत्र के सिटी स्टेशन क्रासिंग पर बना रहा ओवरब्रिज का हिस्सा सोमवार की शाम शटरिंग खोलते समय गिर गया। मलबे की चपेट में आने से काम कर रहे 3 मजदूर जख्मी हो गए। दो की गंभीर हालत देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया गया।



सिटी स्टेशन के चांदपुर रेलवे क्रासिंग पर सेतु निर्माण निगम पुल का निर्माण कर रहा है। पुल के किनारे की रेलिंग की ढलाई हो चुकी थी। शाम को गाजीपुर के नोनहरा थानांतर्गत रसूलपुर गांव निवासी शमशुद्दीन और सोनूए जंगीपुर थाना के देवकठियां गांव निवासी धर्मेंद्र उसकी शटरिंग खोल रहे थे। इस दौरान अचानक रेलिंग भरभरा कर गिरने लगी। हादसे में शटरिंग खोल रहे तीनों मजदूर मलबे में दब गए। शोर मचा तो वहां लोगों की भीड़ जुट गई।



लोगों ने मलबा हटाना शुरू कर दिया। किसी ने फोन किया तो एसओ विश्वनाथ यादव भी मौके पर पहुंचे। सूचना पर एंबुलेंस भी पहुंच गई। बचाव अभियान के बाद सभी को मलबे से बाहर निकाल लिया गया। धर्मेंद व सोनू को पास के ही एक निजी अस्पताल भेजा गया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद दोनों को वाराणसी रेफर कर दिया गया। वहीं शमशुद्दीन को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। खबर लगी तो एसपी अतुल सक्सेना ने जिला अस्पताल पहुंच कर मामले की जानकारी ली। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned