यूपी के जौनपुर में इनामी माफिया लग्जरी कार के साथ गिरफ्तार

Jyoti Mini

Publish: Nov, 14 2017 06:00:02 (IST)

Jaunpur, Uttar Pradesh, India
यूपी के जौनपुर में इनामी माफिया लग्जरी कार के साथ गिरफ्तार

लग्जरी वाहन में शराब लाद कर ले जा रहा था

जौनपुर. पुलिस ने पांच हजार के इनामिया शराब माफिया को मुखबिर की सूचना पर मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी लग्जरी वाहन में शराब लाद कर कहीं पहुंचाने की फिराक में था। अमिहित पुलिया के पास घेराबंदी कर उसे दबोच लिया गया।


कोतवाल प्रशांत श्रीवास्तव ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि, एक व्यक्ति वाहन में अवैध शराब लाद कर कहीं पहुंचाने जा रहा है। खबर पर एसएसआइ कृष्ण कुमार व एसआइ विनोद कुमार यादव अमिहित पुलिया के पास घेराबंदी कर दी। थोड़ी ही देर बाद वाहन आता दिखा तो उसे रोक लिया गया। वाहन चला रहे चंदवक थाना क्षेत्र के तरांव निवासी दीपक सिंह को पकड़ लिया गया। वाहन से सात पेटी अवैध शराब बरामद हुई। बीते जुलाई माह में महादेवा के पास हुई छापेमारी में अवैध शराब व उपकरण आदि बरामद हुए थे। मौके से कुछ बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए थे। भागने वालों मंे दीपक सिंह उर्फ दीपू भी शामिल था। इसपर पांच का इनाम घोषित था।

Read More...

धर्म संकट में राजा भैया, निकाय चुनाव में इनका करेंगे समर्थन!

 

यह भी पढ़ें-

पोल्ट्री फार्म से 50 हजार की लूट
जिले के शाहगंज कोतवाली क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े कोतवाली के निेकट फैजाबाद रोड पर लूट की घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी है ,इस घटना से पूरे क्षेत्र ने दहशत का माहौल व्याप्त है। बताते है कि शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के फैजाबाद रोड पर स्थित वैष्णो पोल्ट्री फार्म पर बाईक सवार तीन नकाबपोश बदमाशो ने असलहे के बल किया लूट ,विरोध करने पर बदमाशो ने फार्म के मलिक को कट्टे के मुठिया से मारपीट कर किया घायल अस्पताल मे भर्ती कराया गया। बदमाशांे ने पोल्ट्री फार्म से 50 हजार नगदी लूट कर फरार हो गये। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन किया।

यह भी पढ़ें-

अर्धसैनिक बलों की भर्ती पर कोर्ट का झटका, 72 हजार से अधिक नौकरियों पर लगा दी रोक

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned