scriptमासूम का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया | police arrested kidnap and rape accused in jaunpur | Patrika News

मासूम का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया

locationजौनपुरPublished: Nov 06, 2018 10:52:08 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

लिस ने आरोपी के विरुद्ध धारा 376 आईपीसी व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजा

crime

मासूम का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया

जौनपुर. जिले के मुंगरा बादशाहपुर थाना इलाके के एक मुहल्ले में छह वर्षीय मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर अपहृत कर उसके साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को बीते सोमवार की रात पुलिस ने भुक्तभोगी के भाई के निशानदेही पर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया । बताते हैं कि पश्चिम बंगाल प्रांत के बीरभूम जिला के एक गांव निवासी पीड़ित के पिता अपने परिवार सहित मुंगरा बादशाहपुर नगर इलाके में रहती थी।
उसके परिजन कूड़े में से कबाड़ बिनकर अपना जीवन यापन करते है । बीते सोमवार को प्रातः लगभग 9 बजे पीड़ित का भाई व पीड़ित लड़की दोनों कूड़े के ढेर से कबाड़ बिन रहे थे। इसी बीच वहा स्टेशन रोड के पास का ही लाला पुत्र रमेश पहुंचा और पीड़िता के भाई को चार रुपए गुटका लाने के लिए दिया। जब वह गुटका लाने के लिए चला गया तो लाला मासूम बच्ची को लेकर कहीं गायब हो गया। सोमवार की सायं मासूम बच्ची गरियाव रेलवे क्रॉसिंग के पास बने प्रतीक्षालय में अचेतावस्था में पड़ी मिली , तो ग्रामीणों ने डायल 100 को सूचित किया ।
सूचना मिलने पर पीआरबी के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और मासूम बच्ची को ले आकर उसके माता पिता को सौंप दिया । रात लगभग 9 बजे जब लड़की शौच के लिए उठी तो उसके निजी अंग से अत्यधिक रक्तस्राव हो रहा था । जिसे देख परिजनो के होश उड़ गए । परिजन तत्काल इसकी सूचना थाने पर आकर दिया । घटना की सूचना मिलते ही रात 12 बजे पुलिस उपाधीक्षक मछलीशहर अवधेश कुमार शुक्ल मौके पर पहुँचे और प्रभारी निरीक्षक शशि भूषण राय टीम बनाकर तत्काल आरोपी की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए निर्देश दिया ।
इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि घटना को अंजाम देने वाला आरोपी स्टेशन के पास कहीं भागने की फिराक में खड़ा है । सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक शशिभूषण राय अपने हमराहियों के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार कर पीड़ित के भाई से उसकी पहचान कराए । पहचान में आरोपी की पुष्टि हो जाने पर आरोपी लाला के विरुद्ध पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध धारा 376 आईपीसी व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को जेल भेज दिया
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो