जौनपुर में पुलिस का कहर, नोट के लिए लाइन में लगी महिलाओं पर सिपाही ने बरसाईं लाठीयां 

जौनपुर में पुलिस का कहर, नोट के लिए लाइन में लगी महिलाओं पर सिपाही ने बरसाईं लाठीयां 
police beating

लाइन में लगी महिलाओं को सिपाही ने दांतों से भी काटा...  

जौनपुर. फतेहपर के बाद जौनपुर में पुलिस का क्रूर चेहरा सामने आया है। जलालपुर थाना क्षेत्र के यूनियन बैंक सरकोनी शाखा पर मंगलवार को अपना पैसा जमा करने आई लाइन मे लगी महिलाओं को सिपाही ने जमकर पिटा। बताते हैं कि सुनैना गुप्ता पत्नी शम्भुनाथ गुप्ता निवासी राजेपुर तथा हीरावती देवी पत्नी नंदलाल गुप्ता निवासी दलपत पट्टी यूनियन बैंक की शाखा सरकोनी पर सुबह से ही पैसा जमा करने के लिए लाइन में लगी हुई थी। 

तभी ड्यूटी पर कार्यरत सिपाही ने लाइन को सीधा करने के लिए महिलाओं को टच किया तो क्रोध मे आकर महिलाओं ने सिपाही का कॉलर पकड़ लिया। इसी बात से नाराज होकर सिपाही दोनों महिलाओं को डंडे से मारने लगा। जिसके बाद दोनो महिलाओं ने सिपाही को पकड़ लिया। सिपाही महिलाओं की गिरफ्त से छूटने के लिए एक महिला को दांतों से काट लिया। इसी बात को लेकर बैंक की लाइन में लगे लोगों ने जमकर बैंक पर हंगामा खड़ा कर दिया और बैंक पर तोड़ फोड़ करने लगे तथा लखनऊ वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर दिया। 
दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारे लग गयी। सूचना पाकर थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार सिंह तथा क्षेत्राधिकारी केराकत ने मौके पर पहुंचकर उक्त सिपाही के विरुद्ध कार्यवाही करने के आश्वासन दिया तब जाकर किसी तरह से जाम समाप्त हुआ।


Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned