scriptपुलिस की दरियादिली को सलाम, मारे गए सिक्योरिटी गार्ड के परिवार को दे दिया अपना एक लाख रुपये ईनाम | Police Donate Their Rs 1 Lakh Prize to family of slain security guard | Patrika News

पुलिस की दरियादिली को सलाम, मारे गए सिक्योरिटी गार्ड के परिवार को दे दिया अपना एक लाख रुपये ईनाम

locationजौनपुरPublished: Aug 12, 2021 09:19:25 pm

जौनपुर में सिक्योरिटी गार्ड की हत्या कर भाग रहे बदमाशों को 14 घंटे के भीतर मार गिराने के लिये सरकार ने दिया था पुलिस टीम को एक लाख रुपये का ईनाम।

jaunpur police donate prise to slain family

पुलिस ने मारे गए गार्ड के परिवार को दिया अपना ईनाम

पत्रिका न्यूज नेटवर्क, जौनपुर. शासन ने सिंगरामऊ में बदमाशों से मुठभेड़ करने वाली पुलिस टीम को एक लाख का इनाम तो दिया, लेकिन वो इनाम एसपी ने मृतक गॉर्ड के परिजन को सौंप दिया। एएपी ने गुरुवार को पुलिस लाइन में गॉर्ड की विधवा को चेक सौंपा।

 

बीते नौ अगस्त को बक्शा थाना क्षेत्र के धनियामऊ बाजार में दिन दहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने कैश वैन को लूटने का प्रयास किया। बदमाशों ने फायरिंग की तो सुरक्षा में लगे मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के बीरबलपुर निवासी राम अवध चौबे ने मुकाबला करते हुए गोली चलाई। हालांकि बदमाश की गोली से उनकी मौत हो गई। पुलिस ने 14 घंटे के भीतर गार्ड के हत्यारों को सिंगरामऊ थाना क्षेत्र में मुठभेड़ के दौरान मार गिराया। पुलिस की इस सफलता से खुश होकर अपर मुख्य सचिव गृह ने टीम को एक लाख रूपये का इनाम दिया। एसपी अजय कुमार साहनी ने इस इनाम को गार्ड की पत्नी और बच्चे को सौंप दिया।

By Javed Ahmad

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो