scriptजौनपुर में मुठभेड़, एक बदमाश घायल, पुलिस वाले को भी लगी गोली | Police Encounter in Jaunpur Criminal and Constable Injured | Patrika News

जौनपुर में मुठभेड़, एक बदमाश घायल, पुलिस वाले को भी लगी गोली

locationजौनपुरPublished: Nov 30, 2019 10:45:12 am

बंधवा कुंवरपुल मार्ग पर पुलिस की घेरेबंदी के बाद बदमाशों ने कर दिया हमला।

Encounter

मुठभेड़

जौनपुर. मछलीशहर सर्किल पुलिस और पशुतस्करों के बीच शुक्रवार देर रात मुठभेड़ हो गई। इसमें एक पुलिस कर्मी सहित एक बदमाश घायल हो गया। इस दौरान घायल सहित दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। घटना मछलीशहर कोतवाली के बंधवा कुँवरपुर मार्ग की है।
रात करीब दो बजे मछलीशहर कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक पिकअप पर सवार होकर चार पशुतस्कर किसी घटना को अंजाम देने जा रहे हैं। खबर लगते ही सीओ विजय सिंह के नेतृत्व में मछलीशहर, पंवारा और मीरगंज की पुलिस टीम ने घेराबंदी शुरू कर दी। बंधवा-कुँवरपुर मार्ग पर पुलिस की घेराबंदी देख पशुतस्करों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में मछलीशहर कोतवाली में तैनात दीवान उमेश कुमार को एक गोली लग गई। अपने साथी को गोली लगते ही पुलिस टीम ने भी जबावी फायरिंग शुरू कर दी। इसमें एक पशुतस्कर भी घायल हो गया।
इस दौरान दो पशुतस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए, जबकि पुलिस ने घायल पशुतस्कर के अलावा एक और पशुतस्कर को पकड़ लिया। क्षेत्राधिकारी व कोतवाल पंकज पांडेय घायल पुलिस कर्मी व पशुतस्कर को लेकर सीएचसी पहुंचे। वहाँ उनकी हालत नाजुक देख उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सीओ ने बताया कि बदमाशों ने पहले फायरिंग की। इसके बाद पुलिस ने जबावी फायरिंग की।
By Javed Ahmad
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो