सड़क किनारे पड़ी गठरी में मिली युवती की लाश, मचा हड़कंप

सड़क किनारे पड़ी गठरी में मिली युवती की लाश, मचा हड़कंप

Sunil Yadav | Publish: Apr, 17 2018 02:02:49 PM (IST) Jaunpur, Uttar Pradesh, India

ग्रामीणों ने बताया बीती रात तेज रफ्तार से गुजरी थी गाड़ी

जौनपुर. गौरा बादशाहपुर थाना क्षेत्र के चोरसंड इकरामगंज गांव के पास अल सुबह सड़क किनारे पड़ी एक गठरी में महिला की लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी। ग्रामीणों ने गठरी में लाश मिलने की सूचना तत्काल पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस के काफी प्रयास के बाद भी मृतका की शिनाख्त नहीं हो सकी। ग्रामीणों से पूछताछ के बाद पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया और जांच में जुट गई।

सोमवार की सुबह गौरा बादशाहपुर थाना क्षेत्र के चोरसंड इकरामगंज गांव के पास खेत की तरफ जा रहे कुछ लोगों ने देखा कि सड़क किनारे एक गठरी पड़ी है। गठरी खोलने पर महिला की लाश देख, ग्रामीणों के होश उड़ गए। ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर सीओ केराकत दिग्विजय सिंह व कोतवाल केराकत शशिभूषण राय पुलिस के जवानों के साथ मौके पर पहुंच गए।

महिला के गले में नकाब का काले रंग का दुपट्टा कसा हुआ था। हाथ पैर को रस्सी से बांध कर लाश को बेडशीट में लपेटने के बाद कम्बल में बांधकर फेंका गया था। महिला सूट पहने हुए थी। पुलिस को घंटो पूछताछ के बाद भी महिला के बारे में कोई जानकारी हासिल नहीं हो पाई। पुलस की पूछताछ में ग्रामीणों ने बताया कि बीती रात एक कार तेज रफ्तार से गांव से गुजरी थी। पुलिस ने शव का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही युवती की शिनाख्त न हो से यह घटना पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है। हालांकि पुलिस हत्या की गुत्थी को सुलझाने के प्रयास में जुट गई है। वही अल सुबह गठरी में युवती की लाश मिलने से पूरे गांव में दिन भर घटना की चर्चा होती रही।

यह भी पढ़ें- युवती की दो महीने बाद होनी थी शादी, ग्रामीणों ने खेत में इस हालत में देखा तो उड़ गए होश

By- जावेद अहमद

Ad Block is Banned