scriptअदालत में अधिवक्ता ने पूछे सवाल तो बेहोश हुए दरोगा साहब | Police inspectror fainted in court during ouestion by advocate | Patrika News

अदालत में अधिवक्ता ने पूछे सवाल तो बेहोश हुए दरोगा साहब

locationजौनपुरPublished: Oct 18, 2019 05:18:19 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

एक पुराने मामले में उनसे जब वकील साहब ने सवाल पूछ दिया तो वो घबरा कर वहीं मुर्छा खा गये

up police

एक पुराने मामले में उनसे जब वकील साहब ने सवाल पूछ दिया तो वो घबरा कर वहीं मुर्छा खा गये

जौनपुर. जनता को अपने तेवर से चित्त कर देने वाले एक दरोगा साहब का बेहोश हो जाना न्यायालर परिसर में चर्चा का विषय बना रहा। एक पुराने मामले में उनसे जब वकील साहब ने सवाल पूछ दिया तो वो घबरा कर वहीं मुर्छा खा गये।
जी हां जिला न्यायालय के अपर सत्र न्यायाधीश की अदालत में सोमवार को एक दरोगा जी से जिरह से संबन्ध में पूछताछ की जा रही थी। अधिवक्ता ने कटघरे में खड़े दरोगा साहब से सवाल पूछे तो वो बेहोश हो गए। किसी तरह लोगों ने मिलकर उन्हें होश में लाया। प्रावधानों के खिलाफ की गई कार्यवाही के संबंध में उनसे प्रश्न पूछे जा रहे थे। इसपर वो घबरा गए।
जौनपुर दीवानी न्यायालय के अपर सत्र न्यायाधीश न्यू कोर्ट वन में हत्या के एक मुकदमे में जिरह चल रही थी। इस दौरान पुलिसकर्मी निगम कुमार सिंह से अधिवक्ता जिरह कर रहे थे। उनसे प्रावधानों के खिलाफ कार्रवाई किये जाने पर सवाल चल रहा था। अधिवक्ता द्वारा कुछ ऐसे सवाल पूछने पर जो पुलिस एक्ट के प्रावधानों के खिलाफ की गई कार्रवाई से संबंधित था वह घबरा गए। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो इसके बाद वहीं बेहोश होकर गिर पड़े। किसी तरह उन्हें फिर से होश में लाया गया। बाद में न्यायलय ने कार्य़वाही शुरू कराई। फिर उनसे पूछताछ की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो