scriptभारत बंद के दौरान प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, कई कार्यकर्ता गिरफ्तार | Police lathicharge on bhim army workers during bharat band | Patrika News

भारत बंद के दौरान प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, कई कार्यकर्ता गिरफ्तार

locationजौनपुरPublished: Feb 23, 2020 09:42:56 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

दर्जनों कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है ।

Bharat band

भारत बंद

जौनपुर. एनआरसी, एनपीआर,सीएए के विरोध में भीम आर्मी के बुलाये गये भारत बंद के दौरान जौनपुर में विरोध प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच जमकर झड़प हुई । इस दौरान पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज भी किया। दर्जनों कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है ।

भीम आर्मी व भारत एकता मिशन की तरफ से बुलाये गये बंद का भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष डॉ0 एके गौतम के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था । इस दौरान बदलापुर पड़ाव पर पुलिस ने दर्जनों कार्यकर्ता को पहुंचते ही गिरफ्तार कर लिया और दूसरी तरफ जब कार्यकर्ता जुलूस को लेकर सुसहट्टी पहुंचे तो वहां मौके पर पहुंची पुलिस व कार्यकर्ताओं में नोकझोंक होने लगी। मामला गंभीर होता देख पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया और भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं को दौड़ा- दौड़ाकर पीटा। लाठीचार्ज से वहां भगदड़ मच गयी और अफरातफरी का माहौल बन गया। पुलिस का कहना है कि आपत्तिजनक नारे लगाने से जब मना किया गया तो प्रदर्शनकारी नहीं माने तो उन्हे हिरासत में लिया गया।
BY- JAVED AHMED

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो