scriptसेल्समैन लूटकांड का नही हुआ खुलासा, अभी भी अंधेरे में तीर मार रही पुलिस | police not reveling robbery case with selsman in jaunpur | Patrika News

सेल्समैन लूटकांड का नही हुआ खुलासा, अभी भी अंधेरे में तीर मार रही पुलिस

locationजौनपुरPublished: May 18, 2019 10:06:19 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस अंधेरे में तीर मार रही है

crime case

सेल्समैन लूटकांड का नही हुआ खुलासा, अभी भी अंधेरे में तीर मार रही पुलिस

जौनपुर. दो माह के भीतर बदलापुर पुलिस की सुस्त कार्यप्रणाली से उसके दामन पर दाग लगना शुरू हो गया है। गुरुवार को महराजगंज रोड पर पेट्रोल पंप के समीप नेवादा मुखलिसपुर निवासी शेषराज यादव सिम व रिचार्ज के सेल्समैन से बाइक सवार बदमाशों ने 20 हजार नगदी सहित बैग में रखा सिम व मोबाइल लेकर बदमाश फरार हो गये। ब्रिजेश सिंह टीपू जीवों कम्पनी का एजेंसी लिये है। वह वही काम करता था। 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस अंधेरे में तीर मार रही है।
मामले में शीघ्र खुलासा का दावा करने वाली पुलिस सेल्समैन की तहरीर पर मुकदमा भी दर्ज नही किया था। दूसरी घटना 18 अप्रैल को बदमाशों ने असलहे के दम पर दिनदहाड़े डाकघर से दो लाख बीस हजार रुपयें छीनकर भाग गये थे। तीसरी घटना मिरशादपुर के पास इसी महिने में बाइक पर एक महिला के गले से बदमाशों ने सोने की चेन व मंगलसूत्र लेकर निकल गये। पुलिस ने तो इन दोनों घटनाओं में मुकदमा तो दर्ज कर लिया है। लेकिन घटना का खुलासा अभी तक नही हो पाया है। घटना से इलाके में दहशत का माहौल बन गया है। लोगों की माने तो जिस तरह से घटना को अंजाम दिया जा रहा है उससे प्रतीत होता है कि हौंसला बुलंद लुटेरे सेल्समैन की तमाम गतिविधियों को कई दिनों से वाच कर रहे थे।

ट्रेंडिंग वीडियो