जौनपुर पुलिस ने कार से जब्त किये पांच लाख रुपये

जौनपुर पुलिस ने कार से जब्त किये पांच लाख रुपये
Police recovered

आचार संहिता के तहत कार्रवाई के दौरान पकड़ी कार।

जौनपुर. नगर कोतवाली के नईगंज में बुधवार को चल रही चेकिंग के दौरान एएसपी सिटी कमलेश दीक्षित ने एक कार से 5 लाख रूपये बरामद कर लिए। साथ चल रहे व्यक्ति से पैसों को विवरण पूछा गया तो वह नहीं बता पाया। कार और पैसों को कोतवाली भेज जांच शुरू की गई। कई घंटे बाद पता चला कि पैसे काशी गोमती सम्युत ग्रामीण बैंक की मुख्य शाखा से हैदरपुर शाखा भेजा जा रहा था। प्रशासन ने इस लेने-देन के तरीके को गलत मानते हुए शिकायत बैंक के उच्च अधिकारियों से की है।



एएसपी सिटी, सीओ सिटी अमित कुमार राय, कोतवाल अरविंद सिंह, एसओ लाइन बाजार डीएन उपाध्याय के साथ नईगंज में सुबह 10 बजे से चेकिंग कर रहे थे। कई वाहनों पर लगी फिल्म, झंडे, हूटर उतारे गए। इसी बीच एक आल्टो कार को रोका गया। तलाशी लेने पर उसमें से 5 लाख रूपये बरामद हुए। एएसपी ने इसका विवरण पूछा तो साथ चल रहे आलंदगंज जहांगीराबाद निवासी पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि रूपये काशी गोमती सम्युत ग्रामीण बैंक की मुख्य शाखा से हैदरपुर शाखा जा रहा है। वे वहीं तैनात हैं। दस्तावेज मांगने पर वे दिखा नहीं सके। इसके बाद कार और पैसों के साथ उन्हें कोतवाली भेज दिया गया। काफी देर बाद बैंक ने दस्तावेज भेजे। पड़ताल के बाद पुलिस ने सही पाया तो छोड़ दिया। एएसपी ने बताया कि लेने-देन का तरीका गलत था। पैसों के साथ उसका विवरण नहीं पाया गया। वाहन में बैंक का गार्ड भी मौजूद नहीं था। इस लापरवाही के लिए बैंक के उच्च अधिकारियों से शिकायत की गई है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned