खुलासा: लड़की से करता था प्यार इसलिए उसकी शादी के दिन ही दूल्हे को मारी थी गोली

विवाह में दूल्हे पर गोली चलाने में दो गिरफ्तार

जौनपुर. जिले के गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के कुकुहां गांव में शादी समारोह के दौरान दूल्हे को गोली मारने के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। मुखबिर की सूचना पर थानाध्यक्ष विरेन्द्र सोनकर  अपने सहयोगियों  एसआई पंकज पाण्डेय व उमेश यादव के साथ  पहुंचकर दो लोगों को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह जिस लड़की की शादी हो रही थी उससे प्यार करता था। वह लड़की कि जिंदगी में किसी भी हाल में किसी और को देखना नहीं चाहता था इसलिये उसने दूल्हे को ही निशाना बनाते हुए उसे गोली मार दी। 



ये है पूरा मामला
जिले के गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के कुकुहां गांव निवासी गनेश राजभर के पुत्री की शादी शिवपुजन राजभर निवासी किशुनपुर थाना गौराबादशाहपुर के पुत्र प्रदीप राजभर के साथ शुक्रवार चल रहा था, द्वारचार एवं जयमाल की रश्म समाप्त होने के बाद दुल्हे द्वारा मण्डप में बैठने हेतु कपडा बदला जा रहा था तभी कुछ दूरी पर घात लगाये हमलावर द्वारा अचानक प्रदीप के ऊपर तमंचे से फायर कर उसे घायल कर दिया गया एवं मौके से कुछ दूरी पर मोटर साइकिल लिए अपने सहयोगी के साथ फरार हो गया, तत्काल परिजनों द्वारा घायल को इलाज हेतु अस्पताल रवाना किया गया । 



इस घटना को पंजीकृत कर विवेचना की जा रही थी कि मुखबिर की सूचना पर आरोपियों की गिरफ्तारी रविवार की गईष मामले पर एसपी ने बताया कि गिरफ्तार किये गये अभियुक्तों में  श्रीकान्त हरिजन पुत्र लाल चन्द निवासी सखैला  ने बताया कि मैं विवाह कर रही लडकी से प्रेम करता था एवं अपने दोस्त व सतीश पुत्र रमेश निवासी सखैला के साथ घटना को अंजाम दिया । 

Ashish Shukla
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned