जौनपुर पुलिस के भरोसे न रहें, खुद करें पशुओं की रखवाली

जौनपुर पुलिस के भरोसे न रहें, खुद करें पशुओं की रखवाली
police

पब्लिक के सामने समस्या, रात को सोएं या जागकर करें पशुओं की रखवाली।

जौनपुर. पशु पालक होशियार हो जाएं। पुलिस पशु तस्करों व चोरों को नहीं पकड़ेगी। उन्हें खुद ही रतजगा कर मवेशियों की रक्षा करनी होगी। इन दिनों रात्रि गश्त पर निकली पुलिस सो रहे पशु पालकों को जबर्दस्ती जगाकर कुछ ऐसा ही फरमान सुना रही है।



एसपी अतुल सक्सेना के निर्देश पर बक्शा एसओ अरविंद पांडेय और उनकी टीम अलग-अलग क्षेत्रों पर रात्रि गश्त पर निकले। गश्त के दौरान घरों के बाहर सो रहे पशु पालकों को हूटर बजाकर जगाया गया। इससे भी जिनकी नींद नहीं टूटी उनको झकझोर कर उठाया गया। आंख मींजते लोग उठे तो उन्हें ताकीद की गई कि सोना छोड़ अपने पशुओं की रखवाली करें।



भौचक्क लोग पुलिसिया फरमान सुन सकते में आ गए। समस्या खड़ी हो गई कि सोएं सा मवेशियों की रखवाली करें। यही करना है तो थाने व चैकी किस काम के। वहीं, पुलिस ने संदिग्ध लोगों व वाहनों से भी पूछताछ की।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned