scriptभाजपा की पूर्व विधायक के खिलाफ थाने के बाहर लगे नारे, होर्डिंग भी फाड़ा गया | Protest against Bjp leader seema dwivedi in Up jaunpur | Patrika News

भाजपा की पूर्व विधायक के खिलाफ थाने के बाहर लगे नारे, होर्डिंग भी फाड़ा गया

locationजौनपुरPublished: Oct 17, 2019 04:40:33 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

मामला थाना पहुंच गया, आरोप है कि बीेजेपी नेता के दबाव में केस दर्ज नहीं किया गया।

Protest against Bjp leader

बीजेपी नेता के खिलाफ प्रदर्शन

जौनपुर. भाजपा की पूर्व विधायक सीमा द्विवेदी के खिलाफ सुजानगंज थाने के बाहर जमकर नारेबाजी की गई । आक्रोशितों ने भाजपा नेता का पोस्टर भी फाड़ दिया । आरोप है कि भाजपा नेता के दवाब में मारपीट के एक केस में पुलिस ने जबरन सुलह करा दिया ।

सुजानगंज क्षेत्र के बेलवार स्थित एक बैंक में घुसकर भाजपा नेता के ड्राइवर पर बैंककर्मी को थप्पड़ मारने का आरोप लगा है। घटना बुधवार की बताई जा रही है, पासबुक पर पैसा एंट्री करवाने को लेकर हुए विवाद के बाद बैंककर्मी को थप्पड़ मारने का आरोप है । मामला थाना पहुंच गया, आरोप है कि बीजेपी नेता के दबाव में केस दर्ज नहीं किया गया। इसके बाद वहीं बीजेपी नेता के खिलाफ नारेबाजी शुरू हो गई।

क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार खुद को एक स्थानीय नेता का चालक बताने वाला व्यक्ति बैंक गया था। वहां उसकी किसी बात को लेकर बैंक कर्मी से तू तू मैं मैं हो गई। इस पर ड्राइवर ने कर्मी को थप्पड़ जड़ दिया। चालक की दबंगई से बैंककर्मी आक्रोशित हो गए और मुकदमा दर्ज कराने सुजानगंज थाने पहुंच गए। थानाध्यक्ष ने दूसरे पक्ष से वाहन चालक को थाने बुलवाया। चालक के समर्थन में नेता जी के समर्थक भी थाने पहुंच गए। थानाध्यक्ष ने भी अपनी जान बचाने के लिए दोनों पक्षों में सुलह समझौता करा दिया। किसी पक्ष से कोई मुकदमा पंजीकृत नहीं हुआ है। फिलहाल सुलह-समझौते के बाद थाने के बाहर आते ही कुछ असंतुष्ट लोगों ने नेता के विरोध में मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। बैंककर्मी का आरोप है कि नेता जी के दबाव में मुकदमा दर्ज नहीं किया गया। थानाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह ने बताया कि मामूली विवाद हुआ था। दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया है। किसी से कोई तहरीर नहीं मिली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो