scriptबीएसपी की इस दिग्गज नेता को सभासदों ने थमाया चौका बेलन | protest against BSP Chairman Maya Tandon | Patrika News

बीएसपी की इस दिग्गज नेता को सभासदों ने थमाया चौका बेलन

locationजौनपुरPublished: Jun 01, 2018 09:47:56 pm

Submitted by:

Sunil Yadav

कहा कुर्सी छोड़कर वह घर जाएं और रसोई में रोटी पकाएं

कहा कुर्सी छोड़कर वह घर जाएं और रसोई में रोटी पकाएं

कहा कुर्सी छोड़कर वह घर जाएं और रसोई में रोटी पकाएं

जौनपुर. नगर पालिका परिषद की महिला सभासदों ने चेयरमैन माया टंडन को चौका बेलन थमा दिया। कहा कुर्सी छोड़कर वह घर जाएं और रसोई में रोटी पकाएं। पुरुष सभासदों ने भी परिसर के बाहर अधिशासी अधिकारी और चेयरमैन के खिलाफ नारेबाजी की। ये सब शुक्रवार को तब हुआ जब बोर्ड की बैठक चल रही थी। हंगामें के बाद बैठक स्थगित कर दी गई।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत आज नगर पालिका परिषद की बैठक बुलायी गयी थी। अध्यक्ष माया टण्डन की अध्यक्षता में बैठक शुरू होते ही सचिव कृष्णचंद्र ने पिछली बैठक का एजेण्डा और कार्यवाही पढ़ना शुरू की। इसमें पिछली बैठक में पांच लाख रूपये गबन करने वाले बाबू के खिलाफ जांच कराकर कार्यवाही किये जाने वाला एजेण्डा शामिल न होने से सभासद भड़क गये।
सदस्यों ने बार बार बाबू के खिलाफ कार्यवाही के बारे में चेयर मैन से जानकारी मांगी। चेयर मैन ने इसका कोई जवाब ने देकर इसका उत्तर ई ओ से मांगने की बात कही तो सभासदों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। महिला सदस्यों ने चेयर मैन को चौका बेलन थमाते हुए कहा कि जब आपको अपना अधिकार नहीं पता तो आप घर जाकर रोटियां बेलिए। उधर पुरूष सभासद सदन के बाहर आकर अध्यक्ष और अधिशाषी अधिकारी के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। जिसके कारण पूरे परिसर में हंगामा खड़ा हो गया। विरोध करने वालो में मुख्य रूप दीपक जायसवाल, साजिद अलिम, हसीन बबलू, रेनू पाठक समेत बड़ी संख्या में सभासद शामिल रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो