नोटबंदी के खिलाफ आज जौनपुर में गरजेंगे राहुल, एक लाख से ज्यादा भीड़ जुटने का दावा

नोटबंदी फैसले के खिलाफ रैली से पीएम मोदी पर साधेंगे निशाना

जौनपुर. कांग्रेस उपाध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी सोमवार को जौनपुर में जनाक्रोश रैली को संबांधित करेंगे। उनके आगमन को लेकर जोरदार तैयारियां तकरीबन पूरी हो चुकी हैं। केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले के खिलाफ राहुल गांधी जौनपुर के इंटर कॉलेज मैदान में ये रैली करेंगे। इस रैली में राहुल गांधी के अलावा गुलामनबी आज़ाद और राजब्बर समेत कांग्रेस के दिग्गज नेता शामिल होंगे। कांग्रेस का दावा है कि राहुल की जनसभा में 1 लाख से ज़्यादा लोग जुटेंगे। बीआरपी कॉलेज मैदान में उनकी रैली का आयोजन किया गया है। 



दोपहर करीब साढ़े 1.05 बजे वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहां से चलकर वह 2.30 बजे बीआरपी स्कूल ग्राउण्ड पहुंचकर पब्लिक मीटिंग करेंगे। वहां से वाहन द्वारा यहां आएंगे। रैली में उनके अलावा राज बब्बर व शीला दीक्षित भी पहुंचेंगे। नोटबंदी के बाद ये उनकी पहली रैली है।



राहुल गांधी इससे पहले उत्तर प्रदेश  में किसान सभा और खाट सभा भी कर चुके हैं। कुछ ही दिनों  पहले राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले थे। उन्होंने पीएम को किसान मांग पत्र सौंपा था। इसमें किसानों ने पीएम से ऋण माफ करने को कहा था। 



राहुल गांधी की रैली को लेकर सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। बीआरपी कालेज में विशाल जनसभा स्थल तैयार किया गया है। उम्मीद जताई जा रही है कि यहां कम से कम एक लाख कार्यकर्ता व समर्थक जुटेंगे। प्रशासन ने ब्लू प्रिंट तैयार कर अधिकारियों की ड्यूटी लगा दी है। आज ही शिक्षक  पात्रता परीक्षा भी होनी है। 5 प्रमख सेंटर इसी रूट पर पड़ते हैं। यातायात की समस्या से भी लोगों को जूझना पड़ सकता है। विधायक नदीम जावेद ने बताया कि किसी को समस्या न आए इसके लिए पूरे इंतजाम किए गए हैं। प्रशासन के साथ कांग्रेस कार्यकर्ता भी इसमें सहयोग करेंगे। 

Show More
sarveshwari Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned