LIVE जौनपुर रैली में राहुल गांधी की पीएम मोदी को खुली चुनौती, कहा झूठे हैं मोदी

LIVE जौनपुर रैली में राहुल गांधी की पीएम मोदी को खुली चुनौती, कहा झूठे हैं मोदी

राहुल को देख कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह 

जौनपुर.  जिले के बीआरपी इंटर काॅलेज के मैदान पर जनआक्रोश रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने मोदी सरकार और नोटबंदी के फैसले पर जमकर हमला बोला। राहुल ने नोटबंदी के फैसले पर प्रहार करते हुए कहा कि मोदी सरकरा 99 फीसदी लोगों को तबाह करना चाहती है और एक फीसदी लोगों की भलाई करना चाहती है। राहुल ने केन्द्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिना सोचे समझ सरकार ने जो फैसला लिया है उससे पूरे देश को परेशानी हुई है। राहुल ने कहा कि जनता कह रही है कि मोदी झूठे हैं। बार-बार जनता सवाल कर रही है कि मेरे पन्द्रल लाख रूपये कहां है मोदी के पास इसका कोई जवाब नहीं है। 

राहुल ने कहा कि मोदी जी ने अमीरों का एक लाख दस हजार करोड़ का कर्ज माफ किया। नोटबंदी पर गरीबों के मर्म पर मरहम लगाते हुए कहा कि 99 फीसदी गरीब लोगों का पैसे निकलवाकर मोदी ने बैंक में जमा करवा लिये। राहुल ने कहा कि लक्ष्मी नाम की महिला बंगलोर में फूल बेचती थी नोटबंदी के बाद अब भीख मांगती है। कहा मोदी ने  उद्योगपतियों का कर्ज़ माफ किया किसानों का नहीं। कहा उन्ही अमीरों के लिये नोटबंदी की। कहा कि पचास  अमीर परिवार के लोगों  ने बैंकों से आठ लाख करोड़ कर्ज ले रखा आखिर उनसे पैसे क्यूं नहीं निकलवाया जा सका। कहा मोदी की ज़बर्दस्त प्लानिंग है 
उनका लक्ष्य लोगों का पैसा बैंक में फँसा कर रखने का है। कहा कि किसान विरोधी सरकार उद्योगपतियों के लिये आदिवासियों का जंगल और जमीन छीन रहे हैं। 

कहा भाजपा के लोगों को पहले से पता था नोटबंदी का प्लान
राहुल गांधी ने मंच से मोदी से सवाल पूछते हुए कहा कि मोदी जा अगर आपके लोगों को पहले से नहीं पता था तो बीजेपी के बिहार संगठन ने एक महीने पहले जमीन कैसे खरीद लिया। कहा कई बीजेपी नेताओं ने पहले ही अपने पैसे सफेद कर लिये और गरीब जनता परेशान हुई।  


जनआक्रोश रैली  को संबोधित करने जौनपुर पहुंचे राहुल गांधी का बीआरपी के मैदान पर जोरदार स्वागत किया गया। राहुल को देख कांग्रसे कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह दिखा। मंच पहुंचने पर मैदान में जमा भीड़ ने राहुल-राहुल के नारे लगाये। मैदान में जमा भीड़ ने मोदी की तर्ज पर राहुल-राहुल कहकर मैदान को गुंजायमान कर दिया। 


नोटबंदी के खिलाफ जनआक्रोश रैली को संबोधित करने जौनपुर जनपद पहुंचे राहुल गांधी का जिले की सीमा पर पहुंचते ही जगह- जगह जोरदार स्वागत किया जा रहा है। जिले के खालिसपुर, त्रिलाेचन, जलालपुर बाजार में कांग्रेस नेता का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। 



वाराणसी के लालबहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर 1:30 बजे पहुंचे हवाई अड्डे पर पहुंचते ही कांग्रेस नेताओं ने राहुल का स्वागत किया। जिसके बाद राहुल गांधी सड़क मार्ग से जौनपुर जिले में आयोजित सभा स्थल रवाना हुए। राहुल के स्वागत के जगह-जगह कांग्रेस नेताओं द्वारा स्वागत का कार्यक्रम किया जा रहा है। 



बीआरपी कालेज के मैदान में जनसभा
बीआरपी कालेज के मैदान में कांग्रेस की जनआक्रोश रैली को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी  संबोधित कर रहे हैं। बतादें कि जनआक्रोश रैली में कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी सहित गुलाम नबी आजाद, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर भी शामिल हो रहे हैं।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned