जौनपुर में फिर तड़तड़ाई गोलियां, बाल-बाल बचे तीन लोग

जौनपुर में फिर तड़तड़ाई गोलियां, बाल-बाल बचे तीन लोग
firing

मड़ियाहूं में चुनावी रंजिश के चलते व्यवसाई पर बरसाई गई गोलियां

जौनपुर. बरसठी थाना क्षेत्र के आलमगंज बाजार में गुरूवार की शाम बाइक सवार बदमाशों ने किराना व्यवसायी एवं उसके दो साथी पर दिन दहाड़े गोलियां बरसाई। 


हमले में सभी लोग बाल-बाल बच गए। गोली चलाने के बाद बदमाश वाजिदपुर गांव की ओर असलहा चमकाते हुए भाग निकले। सूचना पुलिस को मिली तो दो एसआई दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। वहां एसआई ने पीड़ित पर ही धौंस जमाना शुरू किया तो व्यापारियों में आक्रोश पैदा हो गया। पीड़ित की ओर से मिली तहरीर पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।


आलमगंज बाजार में कूसा रोड पर स्थित अरुण तिवारी की किराना की दुकान है। दुकान पर अरूण तिवारी एवं दीनापुर गांव निवासी सन्तलाल यादव व चन्द्रभानपुर गांव निवासी पप्पू मिश्रा के साथ बैठे थे। थोड़ी दूर में कूसा गांव की ओर से एक मोटर साइकिल पर सवार दो अज्ञात लोग दुकान के सामने आकर रूके। बाइक रूकते ही उस पर सवार युवकों ने तीनों को लक्ष्य बनाकर एक के बाद एक 3 गोलियां चला दीं। गोली अरुण के बगल से निकल कर दूसरी ओर जा लगी। वहीं दुकान पर बैठे पप्पू मिश्रा और संतलाल यादव बचने के लिए जमीन पर गिर पड़े। गनीमत रही कि बदमाशों की एक भी गोली किसी को नहीं लगी। गोली की आवाज सुनते ही बाजारवासी बदमाशों को ललकारते हुए उस ओर दौड़े। भीड़ आती देख बदमाश असलहा लहराते हुए वाजिदपुर गांव की ओर भाग निकले। फायरिंग की खबर फैली तो लोग अपनी दुकाने बन्द कर अरूण तिवारी की दुकान पर इकठ्ठा हो गये। सूचना दी गई तो करीब पौना घंटा बाद एस आई कौशलेन्द्र व हीरा पाठक मौके पर पहुंचे। पुलिसकर्मियों ने वहां पहुंचते ही बदमाशों की खोजबीन करने के बजाय किराना व्यवसायी को ही पुलिसिया रूआब दिखाना शुरू कर दिया। दोनों का व्यवहार देख बाजारवासी आक्रोशित होने लगे। मौके की नजाकत समझ दोनों वहां से खिसक लिए। पीड़ित अरूण कुमार तिवारी ने गांव के ही चन्द्रेश तिवारी पुत्र शारदा तिवारी, संजय तिवारी पुत्र राधेश्याम, मनोज तिवारी  पुत्र  शिवशंकर  के खिलाफ आपसी रंजिश के कारण गोली मारने की तहरीर थाने पर दी है। सीओ गुलाम अकबर ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। घटना को बीते प्रधानी चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned