scriptराजेश यादव गिरोह के तीन लुटेरे गिरफ्तार, घटना के पहले ही पुलिस ने धर दबोचा | Rajesh Yadav Gang Three Members Arrested in Jaunpur | Patrika News

राजेश यादव गिरोह के तीन लुटेरे गिरफ्तार, घटना के पहले ही पुलिस ने धर दबोचा

locationजौनपुरPublished: Aug 19, 2018 09:18:36 am

जौनपुर के जफराबाद स्थित बेलवां घाअ के पास लूट करने जा रहे तीन बदमाश गिरफ्तार।
 

अरेस्ट

Arrested

जौनपुर. यूूूूपी के जौनपुर में जफराबाद थाने की पुलिस ने क्षेत्र के बेलांव घाट के पास से तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से बाइक, लूट का मोबाइल और चोरी के तेरह हजार रूपये और असलहा बरामद किया है। आपर पुलिस अधीक्षक नगर डॉ. अनिल पाण्डेय ने बताया है कि पुलिस टीम ने बेलाव घाट के पास से राजेन्द्र यादव पुत्र लालजी निवासी गयासपुर थाना जलालपुर, रविकुमार पुत्र सतिराम तथा सन्तोष जैसवार पुत्र पुत्र दिलीप निवासी भदेवरा थाना गौराबादशापुर को घेरेबन्दी कर पकडा।
इसे भी पढ़ें

BJP चेयरमैन कर रही थीं झण्डारोहण, पूर्व चेयरमैन पति करते रहे हर्ष फायरिंग, वीडियो वायरल

उक्त अभियुक्त ग्राम दुधौरा थानागौराबादशाहपुर मे जनरल स्टोर की दुकान से लूट करने जा रहे थे। गिरोह के सरगना राजेश यादव पर पहले ही गोली मारकर व गला काटकर दो हत्याएं करने का आरोप है। चन्दवक में लूट की भी वारदात किया है, अभियुक्तों के पास से दो कट्टा 315 बोर, चोरी के साढ़े तेरह हजार रूपये लूट का मोबाइल व अपाचे बाइक बरामद की गयी है। बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष पर्व कुमार सिह, एसआई सन्तोष कुमार सिह व मनोज कुमार सिह तथा उनके सहयोगी रहे।
ट्राली में घुसी बाइक, युवक घायल

जौनपुर. रायबरेली जौनपुर मार्ग पर कुंवरपुर के पास सड़क पर खड़े ट्रैक्टर ट्राली में बाइक घुस गई जिसमें बाइक चालक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। बताते है कि पवारा थाना क्षेत्र के बरेठी गांव निवासी 24 वर्षीय राहुल थाने पर कोई कागज देकर घर लौट रहा था। जब वह कुवरपुर के निकट पर पहुंचा तो पुआल लदा एक ट्रैक्टर खड़ा था। बाइक अनियंत्रित होकर ट्राली के अंदर घुस गई जिससे युवक के सिर में गम्भीर चोट आई। बाइक सवार उसके साथियो ने मछलीशहर कस्बे में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां युवक का इलाज चल रहा है। बाइक चला रहा युवक हेलमेट नही लगाया था जिसके चलते सिर में गम्भीर चोट आई है।
By Javed Ahmad

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो