scriptजौनपुर में अलग- अलग सड़क हादसे में चार घायल  | road accident in jaunpur | Patrika News
जौनपुर

जौनपुर में अलग- अलग सड़क हादसे में चार घायल 

 गौराबादशाहपुर में दो ऑटो रिक्शा की भिड़ंत, बदलापुर थाना क्षेत्र में स्कार्पियो के धक्के से बाइक सवार दंपत्ति जख्मी

जौनपुरMay 06, 2016 / 10:44 pm

अखिलेश त्रिपाठी

road accident

road accident

जौनपुर. जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में सड़क हादसे के दौरान 4 लोग घायल हो गए। बदलापुर थाना क्षेत्र में स्कार्पियो के धक्के से बाइक सवार दंपत्ति जख्मी हो गए, वहीं गौराबादशाहपुर में दो आॅटो रिक्शा की भिड़ंत में दो लोग घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

बदलापुर थानाक्षेत्र के बनगांव पट्टी गांव निवासी 38 वर्षीय सुबेदार मोटर साइकिल से अपनी 35 वर्षीया पत्नी के साथ कहीं जा रहे थे। जैसे ही वो बटाऊबीर पहुंचे तेज गति से जा रही एक स्कार्पियों ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में दोनों बाइक सवार सड़क पर गिरकर जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों ने दोनों को पीएचसी पहुंचाया। जहां से बेहतर इलाज के लिए घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

वहीं गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के केशवपुर गांव के पास दो आटो रिक्शा में आमने सामने हुई भिड़न्त हो गई। हादसे में आॅटो रिक्शा में बैठे आजमगढ़ के ज्यूली निवासी 40 वर्षीय अशोक कुमार तथा आजमगढ़ के ही कुंभवीरे निवासी 22 वर्षीय योगेन्द्र प्रताप घायल हो गये। दुर्घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण जुट गये। किसी ने 108 नम्बर पर फोन किया तो मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां दोनों का इलाज चल रहा है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो