यूपी के जौनपुर में भीषण सड़क हादसा, ऑटो-बस की भिड़ंत में एक की मौत, 6 घायल

यूपी के जौनपुर में भीषण सड़क हादसा, ऑटो-बस की भिड़ंत में एक की मौत, 6 घायल
यूपी के जौनपुर में भीषण सड़क हादसा, ऑटो-बस की भिड़ंत में एक की मौत, 6 घायल

Jyoti Mini | Updated: 17 Jan 2018, 05:51:00 PM (IST) Jaunpur, Uttar Pradesh, India

बस व ऑटो की भिड़ंत में महिला की मौत, 6 घायल

जौनपुर. मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के मछलीशहर मार्ग पर मईडीह मोड़ के पास बुधवार की सुबह आटो व बस की आमने-सामने हुई भिड़ंत में एक महिला की मौत हो गई। 6 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

सुबह बेलवा की ओर से एक आटो सवारी लेकर मड़ियाहूं आ रहा था। बस मड़ियाहूं से सवारी लेकर मछलीशहर जा रही थी। ददरा गांव के पास दोनों में आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। जिससे आटो में बैठे शोएब 13 वर्ष, शाहजहां 45 वर्ष, साहिल 6 वर्ष निवासी मेहंदी थाना सिकरारा व जमुआ गांव निवासी लालमनी 50 वर्ष, अंजलि 15 वर्ष, निर्मला 45 वर्ष व चालक बीरेंद्र यादव निवासी सदरगंज गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने 108 एंबुलेंस बुलाकर सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां चिकित्सकों ने सिकरारा थाना क्षेत्र के जमुआ निवासी निर्मला को मृत घोषित कर दिया। चालक बीरेन्द्र यादव को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। अन्य सभी का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मड़ियाहूं में चल रहा है।

यह भी पढ़ें-

हादसे में मजदूर की मौत

जिले के बदलापुर थाना क्षेत्र के ब्राहृ बाबा स्थल के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार को सवेरे कोहरे के चलते एक साइकिल सवार मजदूर को रौंदते हुए टेलर फरार हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया।

बताते हैं कि, बदलापुर थाना क्षेत्र के नेवादा मुखलिसपुर गांव निवासी 55 वर्षीय मजदूर फूलचंद निषाद साइकिल से कहीं जा रहा था। वह ब्राहृ बाबा स्थल के समीप पहुंचा ही था कि, एक टेलर उसे रौंदते हुए निकल गई। घटना के बाद चिल्लाने की आवाज पर लोग दौड़ पड़े। बेहोश हालत में लोग उसे लेकर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे तो पुलिस ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सड़क हादसों में जीजा-साली सहित चार जख्मी
जनपद के तीन थाना क्षेत्रों में मंगलवार को हुए सड़क हादसों में बाइक सवार जीजा-साली सहित चार लोग जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिनमें से तीन लोगों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned