प्रेमिका की मौत, प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हाइवे जाम किया

कस्बे में तीन दिन पूर्व प्रेमी-प्रेमिका के जहर खाने के बाद प्रेमिका की हुई थी मौत * पुलिस के आश्वासन पर आधे घंटे बाद हटा जाम

By: Ashish Shukla

Published: 13 Mar 2018, 09:14 PM IST

जौनपुर. बदलापुर थाने के सामने मंगलवार की दोपहर विषाक्त पदार्थ खाने से हुई ज्योति की मौत से आक्रोशित परिजनों ने थाने के सामने हाइवे जाम कर दिया। जिससे दोनों तरफ वाहनों की लम्बी-लम्बी कतारें लग गयी। परिजनों का आरोप है कि सोमवार की सुबह ही ज्योति की मौत हो गयी थी। पुलिस की लापरवाही के चलते शव का जहां पोस्टमार्टम नहीं हो सका। वहीं उसके प्रेमी के विरुद्ध कोई कार्रवाई भी नहीं की गई।

बताते चलें कि 11 मार्च की सुबह कस्बा निवासी महेंद्र ठठेरा की 19 वर्षीया पुत्री ज्योति व बगल के सरोखनपुर निवासी 21 वर्षीय अनुज यादव ने एक साथ जहर खा लिया था। ज्योति का उपचार बीएचयू में चल रहा था जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। जबकि अनुज का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। ज्योति के परिजनों का आरोप है कि मामले में पुलिस लापरवाही कर रही है। इनका कहना है कि राजनीतिक दबाव में पुलिस काम कर रही है। मामला इतना गंभीर होने के बावजूद भी पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। जिसके विरोध में ग्रामीण लगातार कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इनका कहना है कि जब हमें न्याय नहीं मिल जाता तब तक विरोध चलता रहेगा।

परिणाम स्वरूप अभी तक शव का न तो पीएम हो सका और न ही परिजनों को शव मिल सका है । इतना ही नहीं इन सब के बावजूद भी आरोपी युवक के खिलाफ भी कोई कार्यवाई नहीं की जा रही है। एसएसआई हरिप्रकाश यादव ने आश्वासन दिया कि शाम तक शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया जायेगा। तब लोगों का गुस्सा शांत हुआ और हाइवे छोड़कर हटे।

इस दौरान राजमार्ग पर छोटे बड़े वाहनों की लंबी लाइन लगी रही। दूसरी तरफ एसएसआई ने कहा कि अभी तक कोई तहरीर नही मिली है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी।

 

INPUT BY- JAWED AHMED

Show More
Ashish Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned