जौनपुर में सर्राफा व्यवसायी से फिर हुई लूट 

जौनपुर में सर्राफा व्यवसायी से फिर हुई लूट 
robbery

तमंचे के बल पर बदमाशों ने सर्राफा व्यवसायी को  दुकान में घुसकर लूटा, पुलिस ने मामले को बताया संदिग्ध 

जौनपुर. बदलापुर थाना क्षेत्र के घनाश्यामपुर रोड पर  बाइक सवार 3 बदमाशों ने तमंचे के बल पर सर्राफा व्यवसाई को लूट लिया। व्यवसाई उस समय दुकान बंद करने की तैयारी में था। सूचना पुलिस को मिली तो घेराबंदी की गई। लेकिन बदमाशों को कुछ पता नहीं चल सका। पुलिस वारदात को संदिग्ध मान रही है।

घनाश्यामपुर रोड पर राम आसरे सेठ की लक्ष्मी अलंकार नाम से आभूषण की दुकान है। रात करीब 10 बजे वो दुकान बंद कर घर जाने की तैयारी में थे। तभी एक बाइक पर सवार 3 बदमाश धड़धड़ाते हुए दुकान में घुसे। उनमें से एक बदमाश ने राम आसरे सेठ को तमंचा सटाकर तिजोरी की चाभी मिली। सेठ ने घबराकर चाभी दे दी। इसके बाद बदमाश तिजोरी खोल उसमें रखे ढाई किलो चांदी और सोने के आभूषण समेत 20 हजार रूपए नगद निकाल कर फरार हो गए। 

बदमाशों के जाते ही सेठ ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। पुलिस को सूचना दी गई तो चौकी प्रभारी छविनाथ सिंह सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे। वायरलेस से सूचना प्रसारित कर घेराबंदी कराई गई लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल सका। चौकी प्रभारी का कहना है कि लूट की वारदात फर्जी मालूम पड़ रही है। फिर भी जांच जारी है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned