सुल्तानपुर- वाराणसी पैसेंजर ट्रेन में यात्रियों के साथ मारपीट, सामान भी छिना

सुल्तानपुर- वाराणसी पैसेंजर ट्रेन में यात्रियों के साथ मारपीट, सामान भी छिना
ट्रेन में लूट

Akhilesh Kumar Tripathi | Publish: May, 16 2019 10:14:44 PM (IST) Jaunpur, Jaunpur, Uttar Pradesh, India

आरपीएफ व जीआरपी ने ऐसी किसी भी घटना से इनकार किया है।

जौनपुर. हरपालगंज रेलवे स्टेशन पर सुल्तानपुर वाराणसी पैसेंजर ट्रेन में यात्रियों के साथ मारपीट और ट्रेन पर पत्थरबाजी की गई। यात्रियों के साथ लूटपाट की भी गई, कई यात्रियों का सामान छिन लिया गया। हालांकि आरपीएफ व जीआरपी ने ऐसी किसी भी घटना से इनकार किया है।

यात्रियों के अनुसार बुधवार रात दस बजे के करीब सुल्तानपुर वाराणसी पैसेंजर के हरपालगंज स्टेशन पहुचने पर उनके साथ मारपीट की गई और उनका सामान भी छिन लिया गया। यात्रियों ने बताया कि ट्रेन जैसे ही हरपालगंज रेलवे स्टेशन पर पहुंची, कुछ लोग ट्रेन की बोगी में घुस आए और पूछने लगे कि किसके साथ मारपीट हुई है। इसकी सही जानकारी नहीं होने पर सभी यात्रियों के साथ मारपीट करने लगे। ट्रेन से नीचे उतरने के बाद उनलोगों ने पत्थरबाजी भी की।

वहीं इस संबंध में स्टेशन अधीक्षक ने बताया कि झगड़े की जानकारी हुई है, लेकिन कोई लिखित शिकायत नहीं मिली। आरपीएफ प्रभारी हुकुम सिंह ने कहा कि मामले में तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

 

BY- JAVED AHMED

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned