जौनपुर में कट्टे और तंमचे की नोक पर लूटी जा रही भैंसे  

जौनपुर में कट्टे और तंमचे की नोक पर लूटी जा रही भैंसे  
buffalo robbery

मडियाहू कोतवाली क्षेत्र के शिवपुर पाताल नाथ से बीती रात बदमाशों ने...

जौनपुर. मडियाहू कोतवाली क्षेत्र के शिवपुर पाताल नाथ से बीती रात बदमाशों ने चाकू की नोक पर दो महिलाओं को बंधक बनाकर पशुसाले में बधी भैंस खोलकर पिकअप पर लाद कर उठा ले गए। घटना के संबंध में बताया जाता है कि बीती रात क्षेत्र के शिवपुर पाताल नाथ से भोलानाथ सरोज के घर की दो महिलाओं को बदमाशों ने चाकू की नोक पर बंधक बनाकर पशुसाले में बधी भैंस खोलकर पिकअप पर लादकर उठा ले गए। 

पीड़ित द्वारा मामले की तहरीर सुबह कोतवाली में दी गई किंतु पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने के बजाए उल्टे पीड़ित को ही खरी-खोटी सुनाने लगी। क्षेत्र में ताबड़तोड़ हो रही घटनाओं से जहां ग्रामीणों में पुलिस के प्रति आक्रोश है वही ग्रामीण डरे-सहमे हैं कि बीते 3 नवंबर की रात पाताल नाथ के पास से ही चोरों ने राज टेंट हाउस का ताला तोड़कर जनरेटर सहित एक लाख मूल्य का सामान उठा ले गए थे।

इसके दो माह पहले बदमाश रिवाल्वर की नोक पर इसी क्षेत्र में से सूर्यबली यादव की भैंस भी खोल ले गए थे 4 नवंबर की रात को नायकपुर गांव में अमर बहादुर पटेल के किराने की दुकान का ताला तोड़कर बैटरी सहित इनवर्टर व हजारों रुपए का सामान उठा ले गए। पुलिस द्वारा एक भी मामले में कार्यवाही न किये जाने से इन दिनों क्षेत्र में चोरो, बदमाशों का आतंक फैला हुआ है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned