scriptपुलिस की मौजूदगी में दबंगों ने फूंका मड़हा | rogues blown cottage in front of Police in jaunpur | Patrika News

पुलिस की मौजूदगी में दबंगों ने फूंका मड़हा

locationजौनपुरPublished: Jun 04, 2018 06:54:34 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

बच्चों के विवाद में ऊंचनी कला गांव के दो पक्षों में तनाव

Blow Hot

Blow Hot

जौनपुर. मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के ऊंचनी कलां गांव में तीन दिन पूर्व हुए बच्चों के विवाद को लेकर रविवार को एक पक्ष ने दूसरे पक्ष का मड़हा फूंक दिया। मड़हा फूंके जाने को लेकर गांव में तनाव व्याप्त हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों से आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ में लगी रही।

गुरुवार को उक्त गांव में बच्चों में आपसी विवाद हो गया था जिसमें पुलिस ने दोनों पक्षों को 107/16 में पाबन्द करते हुए मौके पर दो सिपाही को तैनात कर दिया। रविवार की दोपहर में पुलिस की मौजूदगी के बावजूद एक पक्ष के पांच मड़हे अचानक से जलने लगे। जिस पर पहले पक्ष ने दूसरे पक्ष पर मड़हा जलाये जाने का आरोप लगाते हुए मामले की सूचना फायर ब्रिगेड व पुलिस को दी। फायर ब्रिगेड कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह आग पर काबू पाया। उधर मड़हे जलाये जाने की खबर पाकर पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया।
देखते ही देखते मौके पर उप जिलाधिकारी मोती लाल यादव, तहसीलदार मदन मोहन वर्मा, क्षेत्राधिकारी राम भवन यादव, प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार दीक्षित, समेत कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों पक्षों से आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच पड़ताल में जुटी रही। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी राम भवन यादव ने बताया कि गांव उक्त गांव के दोनों पक्षों में 3 दिन पूर्व विवाद हुआ था। जिसमें 107/16 की कार्यवाही करते हुए पुलिस बल तैनात की गई थी। आज की घटना को देखते हुए दोनों पक्षों से लोगों को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो