scriptजौनपुर में वेस्टर्न यूनियन संचालक से पिस्टल सटाकर 7.5 लाख रुपये लूटे | Rs 7 Lakh 50 Thousand looted by Money transfer agent in Jaunpur | Patrika News

जौनपुर में वेस्टर्न यूनियन संचालक से पिस्टल सटाकर 7.5 लाख रुपये लूटे

locationजौनपुरPublished: Jan 10, 2019 06:24:20 pm

बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर शहर से दो किलोमीटर दूर इमरानगंज बाजार के पास लूटा।

Loot

लूट

जौनपुर. यूपी के जौनपुर में पंजाब नेशनल बैंक से रुपये निकालकर अपने कार्यालय जा रहे वेस्टर्न यूनियन संचालक से तमंचा सटाकर बदमाशों ने 7.5 लाख रुपये लूट लिये। गुरुवार को दिन में करीब 11.30 बजे घटना नगर के इमरानगंज बाजार के पास घटी। सूचना मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।
मोहम्मद अरशद निवासी मोहल्ला इराकियाना जौनपुर खेतासराय कस्बे में वेस्टर्न यूनियन मनी ट्रांसफर की एजेंसी संचालित करते हैं। हमेशा की तरह गुरुवार को वह पंजाब नेशनल बैंक के ब्रांच से 7.5 लाख रुपये निकाले। बैग में रुपये लेकर वह बाइक से वापस एजेंसी जा रहे थे कि इसी दौरान थोड़ा आगे जाने पर उसे अपने ही मुहल्ले का तस्लीम नाम का युवक मिला, जिसके कहने पर वह उसे बाइक पर लेकर अपने साथ खेतासराय के लिये रवाना हो गया।
करीब दो किमी आगे पहुंचे ही थे कि पीछे से बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक लिया और तमंचा सटा दिया। एक बदमाश ने रुपयों से भरा बैग छीन लिया ओर तीनों बाइक पर वहां से शाहगंज की ओर भाग निकले। घटना की जानकारी अरशद की ओर से पुलिस को दी गयी, जिसके बाद प्रभारी निरिक्षक जयप्रकाश सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घटना स्थल का मुआयना करने के साथ ही पुलिस ने बैंक की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली। पुलिस को इस बात की आशंका है कि लुटेरे अरशद के पीछे बैंक से ही लगे होंगे और वहीं से पीछे करते होंगे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के सहारे लुटेरों की शिनाख्त की कोशिश में जुटी है।
By Javed Ahmad

ट्रेंडिंग वीडियो