जौनपुर में बदमाशों ने सरकारी रुपये लूटे, बिजली विभाग की वसूली की थी इतनी बड़ी रकम

वसूली कर लौट रही थी बिजली कर्मियों की टीम, एसडीओ भी थे मौजूद, नौ लाख रुपये लूटे गए।

जौनपुर. बाइक सवार बदमाशों ने सोमवार को खेतासराय थाना क्षेत्र के गुरैनी-मानी मार्ग स्थित माइनर के पास बिजली कर्मियों से तमंचे के बल पर नौ लाख रूपये लूट लिए। सभी मानी में लगे कैंप से वसूली कर बोलेरो द्वारा लौट रहे थे। जैसे ही माइनर के पास पहुंचे पल्सर सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक लिया। तमंचा सटा कर रूपयों से भरा बैग छीन ले गए। सूचना मिली तो एसओ मौके पर पहुंचे। एसपी ने जिले की सीमा सील कर चेकिंग अभियान चलाने का निर्देश जारी किया। फिलहाल बदमाशों का सुराग नहीं लग सका।




बताया गया है कि मानी में बिजली बकाया वसूली कैंप लगा हुआ था। एसडीओ सुनील कुमार, जेई पुनीत, अनिल यादव व अन्य कर्मी इसमें लगे हुए थे। इस दौरान करीब नौ लाख रूपये की वसूली हुई। रूपयों को बैग में रख कर सभी बोलेरो से वापस लौटने लगे। रेलवे क्रासिंग पार कर जैसे ही माइनर के पास पहुंचे पीछे से एक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने रोक लिया। रुकते ही दो बदमाशों ने लपक कर कर्मियों को तमंचा सटा दिया। तीसरे ने पीछे बैठे कर्मी से बैग छीन लिया।




 इसके बाद बाइक तक पहुंचे लेकिन फिर एक बदमाश वापस लौट आया। उसने बोलेरो की चाभी भी निकाल ली। बदमाश फरार हुए तो एसडीओ ने उधर से गुजर रहे राहगीरों को रोक कर घटना के बारे में जानकारी दी। फोन किया तो एसओ मिथलेश मिश्रा भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने आलाधिकारियों को सूचना दी। एसपी अतुल सक्सेना ने वायरलेस कर जिले की सीमा सील करने का निर्देश दिया। साथ ही मातहतों को चेकिंग चलाए जाने का निर्देश जारी किया। पुलिस घंटों हाथ-पैर मारती रही लेकिन बदमाशों को कोई सुराग नहीं मिला।
Show More
रफतउद्दीन फरीद Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned