जौनपुर में वासुदेव यादव व सकलदेव यादव गिरफ्तार

जौनपुर में वासुदेव यादव व सकलदेव यादव गिरफ्तार
Arrest

हत्या के मामले में प्रधान समेत 10 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार। जमीन विवाद में वृद्ध को पीट कर उतारा था मौत के घाट।

जौनपुर. जफराबाद थाना क्षेत्र के चकताली गांव में बुधवार रात वृद्ध की पीट कर हत्या मामले में पुलिस ने गुरूवार को ग्राम प्रधान बासुदेव यादव समेत 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। मृतक के भतीजे की तहरीर पर पुलिस ने कार्रवाई की। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। बाकी के लिए दबिश दी जा रही है।



ज्ञात हो कि जमीन विवाद में साहबलाल यादव तथा जनार्दन यादव 61 के परिवार के बीच बुधवार को मारपीट हुई थी। जिसमें जनार्दन यादव की मौत हो गई। उनके बेटे काशीनाथ यादव, अमरनाथ यादव और भतीजा सरमिंद्र यादव घायल हो गए। घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।



घायल सरमिंद्र की तहरीर पर पुलिस ने ग्राम प्रधान बासुदेव, प्यारेलाल यादव, सकलदेव यादव, साहब लाल यादव, मुरारी यादव, राजीव यादव, आशीष यादव, सूरज यादव, रोहित यादव व अजीत यादव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने बासुदेव और सकलदेव को गिरफ्तार कर लिया। अन्य की गिरफ्तारी के लिए दबिश चल रही है। घटना वाली रात एसपी अतुल सक्सेना भी परिजनों से मिले। सुरक्षा की दृष्टि से गांव में फोर्स तैनात कर दी गई।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned