BJP कार्यकर्ताओं से विवाद के बाद सपा विधायक नजरबंद, घर के बाहर फोर्स तैनात

BJP कार्यकर्ताओं से विवाद के बाद सपा विधायक नजरबंद, घर के बाहर फोर्स तैनात
शैलेन्द्र यादव ललई

Mohd Rafatuddin Faridi | Publish: May, 12 2019 10:23:19 AM (IST) | Updated: May, 12 2019 10:23:20 AM (IST) Jaunpur, Jaunpur, Uttar Pradesh, India

  • सुबह नौ बजे तक जौनपुर लोकसभा सीट पर 10.24 और मछलीशहर सीट पर 9.58 फीसदी वोटिंग।
  • जौनपुर लोकसभा सीट पर सपा के स्टार प्रचारक व पूर्व मंत्री शैलेन्द्र यादव ललई को बीजेपी कार्यकर्ताओं से विवाद के बाद उनके ही घर में नजरबंद कर दिया गया है।

जौनपुर. पूर्वांचल की जौनपुर लोकसभा सीट से बड़ी खबर है। यहां वोटिंग के बीच समाजवादी पार्टी के शाहगंज से विधायक और पार्टी के स्टार प्रचारक शैलेन्द्र यादव ललई को उनके ही घर में नजरबंद कर घर के बाहर फोर्स तैनात कर दी गयी है। उनके खिलाफ यह कार्रवई भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ विवाद के बाद की गयी है। ललई ने इस मामले में सत्ता का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है। उन्हें शाहगंज कोतवाली अन्तर्गत पक्खनपुर में अपने ही आवास में नजरबंद कर दिया गया है।

 

छठें चरण में जौनपुर जिले की दो सीटों जौनपुर और मछलीशहर लोकसभा के लिये वोट डाले जा रहे हैं। आयोग की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक सुबह नौ बजे तक जौनपुर में 10.24 प्रतिशत जबकि मछलीशहर में 9.58 फीसद वोट पड़े। जौनपुर में भी कई जगह ईवीएम खराब होने की सूचनाएं आयीं। कुछ जगह वोटिंग मशीनों में खराबी के चलते मतदान प्रभावित रहा। बता दें कि जौनपुर में गठबंधन से बसा उम्मीदवार श्याम सिंह यादव, बीजेपी सांसद केपी सिंह और कांग्रेस के टिकट पर ब्रह्मदेव मिश्रा मैदान में हैं। इसी तरह मछलीशहर से गठबंधन के बसपा उम्मीदवार टीराम हैं तो बीजेपी ने यहां बसपा से आए बीपी सरोज को टिकट दिया है।

By Javed Ahmad

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned