कोरोना संक्रमित पूर्व मंत्री शैलेंद्र यादव ललई के सम्पर्क में आए सपाइयों के उड़े होश, नरेश उत्तम के साथ की थी प्रेस कांफ्रेंस

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के शाहगंज विधायक (Shaganj MLA) और पूर्व मंत्री शैलेंद्र यादव ललई (Shailendra Yadav Lalai) कोरोना (Coronavirus) हो गया है। अपने कोरोना संक्रमित (Corona Infected) होने की खबर उन्होने खुद फेसबुक (Facebook) के माध्यम से दी। शैलेन्द्र यादव ललई परसनाथ यादव (Parasnath Yadav) के निधन पर सपइयों के साथ शोक संवेदना व्यक्त करने उनके घर भी गए थे और प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल (Naresh Uttam पटेल) के साथ भी स्व परसनाथ के आवास पर गए थे। उनके साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी।

जौनपुर. शाहगंज विधानसभा क्षेत्र से सपा विधायक (Samajwadi Party MLA) शैलेन्द्र यादव ललई (Shailendra Yadav Lalai) कोरोना पाजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं। मंगलवार को इलाज के लिए उन्हें एसजीपीजीआई लखनऊ (SGPGI Lucknow) में भर्ती कराया गया ही। उनकी रिपोर्ट आने के बाद उनके संपर्क में आए सपा नेताओं के माथे पर भी चिंता की लकीर खिंच गई है।

 

Shailendra Yadav Lalai
IMAGE CREDIT: शैलेन्द्र यादव ललई का फ़ेसबुक पोस्ट

 

बताया जा रहा है कि पिछले चार दिनों से विधायक की तबीयत खराब थी। उन्हें सर्दी, जुकाम और बुखार था। इसी बीच प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल (Naresh Uttam Patel) पूर्व मंत्री पारसनाथ यादव (Parasnath Yadav) को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। इसके बाद उन्होंने अन्य सपा नेताओं के साथ ललई यादव के नगर स्थित आवास पर पहुंचकर पत्रकारों से बातचीत (Press Conference) भी की। यहां पर ललई यादव के संपर्क में कई समाजवादी नेता और पत्रकार आ गए। इतना ही नहीं, जन समस्याओं को लेकर एक ज्ञापन जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह को भी सौंपने गए थे।

 

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो सभी में हड़कंप मच गया। कई समाजवादी पार्टी के नेता तो क्वारन्टीन (Quarantine) में चले गए। विधायक ने अपने समर्थकों को फेसबुक के माध्यम से खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकरी दी।

By Javed Ahmad

coronavirus
Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned