scriptसपा के रंग में छपवाया शादी कार्ड, भाजपाइयों को जलाने के लिये लिखवा दिया ऐसा नारा, शामिल होंगे अखिलेश यादव! | Samajwadi Party Worker Designed Unique Marriage Invitation Card in UP | Patrika News

सपा के रंग में छपवाया शादी कार्ड, भाजपाइयों को जलाने के लिये लिखवा दिया ऐसा नारा, शामिल होंगे अखिलेश यादव!

locationजौनपुरPublished: Apr 24, 2018 08:23:56 pm

यूपी के जौनपुर में युवक ने अपनी शादी का कार्ड ही समाजवादी पार्टी के रंग में रंग दिया है, ऊपर अखिलेश यादव की फोटो भी लगायी गयी है, और नारे भी लिखे हैं।

Unique Marriage Invitation Card Samajwadi Party

सपा नेता ने छपवाया अनोखा समाजवादी शादी कार्ड

जौनपुर. अब तक आपने एक से बढ़कर एक शादी के कार्ड देखे होंगे। पीएम नरेन्द्र मोदी के बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ, स्वच्छता अभियान और ऐसे ही कई संदेश लिखे कार्ड अब पुराने हो चुके। यूपी के जौनपुर में तो एक युवक ने अपनी शादी का पूरा कार्ड ही समाजवादी पार्टी को समर्पित कर दिया है। न सिर्फ समर्पित कर दिया है बल्कि भाजपाइयों को जलाने के लिये कार्ड पर एक खास नारा भी लिखवाया है। जिससे दूसरे किसी दल को आपत्ति भी हो सकती है। बहारहाल शादी पांच मई को है और कार्ड बांटना शुरू हो गया है। युवक ने अपनी शादी का कार्ड तो समाजवादी पार्टी के रंग में रंग ही दिया है। अब शादी भी पूरी तरह सपा के रंग में रंगी नजर आने की बात कही जा रही है। युवक का यह प्लान भी है कि पूरी शादी सपा के हरे व लाल रंग में लिपटी हुई हो। जश्न भी समाजवादी रंग में नजर आए।
जौनपुर में चार मई को होगी शादी
जिस युवक की शादी हो रही है वह मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के बक्शा थानान्तर्गत दरियागंज का रहने वाला है। युवक का नाम पंकज यादव पुत्र राम नयन यादव है। उसकी शादी जौनपुर के ही शम्भूगंज उचौरा गांव निवासी कामता प्रसाद यादव की पुत्री वन्दना यादव के साथ आगामी चार मई को होगी। शादी में टेंट से लेकर प्लेट तक सब सपा के रंग में रंगा हो सकता है। यहां तक कि वहां खाना खिलाने के लिये लगाए गए लोग भी समाजवादी रंग में रंगे नजर आएंगे!
अखिलेश, मुलायम और आजम होंगे मेहमान!
पंकज यादव ने पूरी शादी को समाजवादी रंग में रंगने का इंतजाम कर लिया है। पूरा जश्न सपा के रंग में सराबोर होगा तो वहीं शादी की खुशियों को दोगुना करने के लिये सपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव , मुलायम सिंह यादव , शिवपाल सिंह यादव और आजम खां समेत दिग्गज सपा नेता भी इसमें शिरकत कर सकते हैं। पंकज ने पत्रिका को बताया कि वह कार्ड देने के लिये कल खुद लखनऊ जा रहे हैं। पूरा प्रयास करेंगे कि शादी में अखिलेश भइया शामिल हो सकें। कहा कि जौनपुर समेत आस-पास के जिलों के सपा नेताओं को निमंत्रण भेजा जा चुका है।
युवा सपा नेता हैं पंकज यादव
पंकज ने पत्रिका से बातचीत में बताया कि दो महीने पहले ही उसे यह विचार आया। पिता ने भी उसका साथ दिया। बताया कि उनका पूरा परिवार समाजवाद का कायल है। शादी हो जाने के बाद पति-पत्नी मिलकर समाजवाद का झण्डा बुलंद करेंगे। पंकज कुमार यादव पहले से ही समाजवादी पार्टी से जुड़े हुए हैं। वह जौनपुर की मल्हनी विधानसभा के अध्यक्ष हैं। पार्टी के लिये वह लगातार समर्पित भाव से काम करते रहे हैं।
भाजपाइयों को जलाने के लिये लिखवाया ये नारा
पंकज का शादी कार्ड सपा के हरे व लाल रंग में है। कार्ड के ऊपरी हिस्से में एक तरफ सपा का चुनाव निशान साइकिल बना हुआ है तो दूसरी ओर खुद अखिलेश यादव की तस्वीर लगी है। कार्ड पर भाजपाइयों को जलाने के लिये ”टूट गई विकास की डोर, चलो लौट चलें अखिलेश की ओर” नारा भी लिखवाया गया है। हालांकि कुछ लोग कह रहे हैं कि इस पर आपत्ति की जा सकती है, पर पंकज को इसकी परवाह नहीं।

ट्रेंडिंग वीडियो