scriptयूपी के जौनपुर में फूंका मुख्यमंत्री का पुतला, कहा, जरा सी भी शर्म बची हो तो… | samajwadi yuvjan sabha burn effigy of cm yogi aditya nath | Patrika News

यूपी के जौनपुर में फूंका मुख्यमंत्री का पुतला, कहा, जरा सी भी शर्म बची हो तो…

locationजौनपुरPublished: Jun 12, 2018 06:02:35 pm

यूपी के जौनपुर में फूंका मुख्यमंत्री का पुतला, कहा, जरा सी भी शर्म बची हो तो…

samajwadi yuvjan sabha burn effigy of cm yogi aditya nath

यूपी के जौनपुर में फूंका मुख्यमंत्री का पुतला, कहा, जरा सी भी शर्म बची हो तो…

जौनपुर. इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र नेताओं पर प्रदेश सरकार द्वारा किये जा रहे दमनात्मक कार्यवाही के विरोध में मंगलवार को जौनपुर-केराकत मार्ग पर स्थित सेवईनाला चौराहे पर समाजवादी युवजन सभा द्वारा प्रदर्शन किया गया। इस दौरान समाजवादी युवजन सभा के जिला सचिव ऋषि यादव के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने पुतला फूंककर नारेबाजी किया। यह प्रदर्शन इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र नेता एवं युवजन सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष राघवेन्द्र यादव के आह्वान पर जनपद के युवजन सभा के जिला सचिव व् यादव महासंघ के जिला अध्यक्ष ऋषि यादव ने किया।
यह भी पढ़ें

जीते जी महिला करवा रही थी अपनी तेरही का भंडारा, मौत ने 6 लोगों को एक साथ ले लिया आगोश में https://www.patrika.com/azamgarh-news/woman-arrange-alive-shraddha-6-people-death-incuding-her-1-2942708/?utm_source=FacebookUP&utm_medium=Social


पुतला दहन करने के बाद ऋषि यादव ने कहा कि, सरकार ने इलाहाबाद विश्वविद्यालय के हॉस्टल वाश आउट मुद्दे पर आंदोलनरत छात्रों पर दमनात्मक कार्रवाई हुई। न सिर्फ 307 जैसी अन्य आपराधिक धारा लगाई गई बल्कि उन्हें इलाहाबाद से बाहर चित्रकूट, जौनपुर, मिर्जापुर, प्रतापगढ़, कौशाम्बी के कारागार में स्थानांतरित करके अमानवीय व्यवहार किया जा रहा है। यादव ने कहा कि यह अत्यन्त ही निन्दनीय है।
भाजपा सरकार में जरा सी भी शर्म बची हो तो सभी छात्र नेताओं को इलाहाबाद के कारागार में एक साथ रखकर शिष्टाचार व्यवहार करे। इसके साथ ही छात्र नेताओं पर लगाये गये गम्भीर धाराओं का मुकदमा तत्काल वापस ले। अन्यथा अब बड़ा जनांदोलन होगा जिसकी सारी जिम्मेदारी प्रदेश सरकार व विश्वविद्यालय प्रशासन की होगी। सयुस के जिला सचिव ऋषि यादव के नेतृत्व में प्रदर्शन करने वालों में नितेश, मोनू, भीम, मुन्ना, सुजीत, शुभम, धनुषधर, अभिषेक, सुनील, सचिन, सतेन्द्र, विपिन सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो