scriptबिना कपड़ों के मालिश करवाता था मालिक, आजिज़ आकर नौकर ने बेरहमी से की हत्या | Servent Murdered College Manager in Jaunpur | Patrika News

बिना कपड़ों के मालिश करवाता था मालिक, आजिज़ आकर नौकर ने बेरहमी से की हत्या

locationजौनपुरPublished: Jul 06, 2020 04:09:11 pm

जौनपुर के सिकररा थानान्तर्गत उतिराई गांव के कॉलेज प्रबंधक की हत्या की का पुलिस ने किया खुलासा। नौकर ने की थी हत्या।

Jaunpur Thana Sikrara

जौनपुर थाना सिकररा

जौनपुर. सिकरारा थानांतर्गत उतिराई गांव में कॉलेज प्रबंधक की हत्या नौकर ने ही की थी। आरोपी ने खुलासा किया कि प्रबंधक नग्न होकर उससे मालिश करवाता था। इससे आजिज़ आकर उसने लाठी से पीट-पीट कर हत्या कर दी। उसकी निशानदेही पर लाठी और लूट के 70 हज़ार रुपये बरामद हो गए।

 

एसपी अशोक कुमार सिंह ने सोमवार को हत्याकांड का पर्दाफ़ाश करते हुए बताया कि उतिराई गांव में पंडित सभापति दुबे इंटर कॉलेज के प्रबंधक सभापति दुबे की हत्या के बाद से ही टीम जुटी थी। पुलिस ने रामपुर थानांतर्गत नंदलालपुर निवासी नौकर चंद्रप्रकाश पांडेय से भी पूछताछ की। पहले तो उसने पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया। सख्ती करने पर उसने मालिक को मौत के घाट उतारने की बात कबूल कर ली। उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त डंडा, लूट के 70 हजार रुपये और विद्यालय के कागजात बरामद हो गए। आरोपी ने बताया कि प्रबन्धक उससे खाना बनवाते थे। निर्वस्त्र होकर शरीर की मालिश करवाते थे। इस घिनौने काम से ऊब कर नौकरी छोड़ना चाह रहा था, लेकिन प्रबंधक न उसे जाने दे रहा था और न ही तनख्वाह दे रहा था।

 

ये था मामला

पंडित सभापति दुबे ने उतिराई बड़ेरी गांव में अपने ही नाम से एक इंटर कालेज खोला। विद्यालय के मेन गेट पर ही आवास बनाकर अकेले रहते थे। साथ ही एक नौकर भी रहता था। शनिवार की रात भोजन कराने के बाद नौकर कालेज में सोने चला गया। रात लगभग तीन बजे नौकर ने प्रबंधक के परिवार को सूचना दी कि उनका लहूलुहान शव जमीन पर पड़ा है। सूचना पर परिजन व एसओ विनय प्रकाश सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। डाग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया। कुछ दूर पर उनका सूटकेस बरामद हुआ। उसमें से कालेज से संबंधित कागज़ात ग़ायब थे। पूछताछ में पता चला कि परिवार के ही एक सदस्य से प्रबंधकीय विवाद चल रहा था।

By Javed Ahmad

ट्रेंडिंग वीडियो