यूपी के जौनपुर में भीषण सड़क हादसा, यात्रियों से भरी बस की ट्रक से सीधी टक्कर

कोहरे और ठण्ड में सड़क दुर्घटनपायें लगातार हो रही हैं...

By: ज्योति मिनी

Published: 03 Jan 2018, 01:19 PM IST

जौनपुर. कोहरे और ठण्ड में सड़क दुर्घटनपायें लगातार हो रही हैं। नगर के वाजिदपुर तिराहे पर मंगलवार को सुबह बस और ट्रक की आमने सामने हुई भिड़न्त में सात यात्री और बस का चालक घायल हो गया। बताते हैं कि, कोहरे की वजह से प्रातः 6 बजे वाराणसी से लखनऊ जाने वाली कैंट डिपो की बस संख्या नम्बर यूपी 65 ईटी- 4151 जौनपुर डिपो से निकल कर जैसे ही वाजिद्पुर तिराहे पर पहुँची तभी विपरीत दिशा से आ रही ट्रक संख्या न्यूपी 62 एटी 2035 से सीधी टक्कर हो गयी। इस हादसे में बस ड्राइवर गम्भीर रूप से घायल हो गया बस में सवार सात यात्री यात्री भी घायल हो गये। जिन्हें उपचार हेतु जिला चिकित्सालय भेजा गया।

यह भी पढ़ें-

दीवार गिराकर दबंगों ने की फायरिंग
सरपतहां थाना क्षेत्र के सारी जहांगीर पट्टी गांव निवासी जगदम्बा प्रसाद पुत्र रामवरन के आबादी की जमीन में बनी दीवार दबंगों ने गिरा दिया और ईट भी उठा ले गए। सथ ही कट्टे से फायरिंग किया व ईट से प्रहार कर घायल कर दिया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो उसने धारा 151 के तहत पीड़ित का चालान कर दिया।

यह जानकारी देते हुए जगदम्बा प्रसाद ने पुलिस अधीक्षक को बताया 29/30 दिसम्बर की रात उसके पड़ोसी सन्त प्रसाद सिंह अपना मकान समय उसकी पशुओं के घर पर सीढ़ी पर बनवाया था। सन्त प्रकाश के उकसाने पर लालजी, विरेन्द्र पुत्र सन्त प्रसाद राजेश पुत्र लालजी उसे गिरा दिया और ईट उठा ले गए। मना करने पर गालियां दी तथा कट्टे से फायरिंग किया तथा पथराव कर उसे तथा चाचा रामसरन को घायल कर दिया। पुलिस ने दबंगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं किया। जिससे उनका मनोबल बढ़ा हुआ है और वे धमकी दे रहे हैं। पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक से मांग किया कि, थानाध्यक्ष को निर्देशित किया जाय जिससे दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई हो सके।

input- जावेद अहमद

ज्योति मिनी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned