scriptयुवक की मौत के बाद बवाल, पुलिस पर पथराव, दारोगा सहित कई पुलिसकर्मी घायल | SI injured in Police public clash after Young man death in Up Jaunpur | Patrika News
जौनपुर

युवक की मौत के बाद बवाल, पुलिस पर पथराव, दारोगा सहित कई पुलिसकर्मी घायल

रास्ता जाम करने का प्रयास, प्रशासन ने किसी तरह पाया हालात पर पाया काबू

जौनपुरAug 09, 2019 / 06:25 pm

Akhilesh Tripathi

Clash in jaunpur

जौनपुर में झड़प

जौनपुर. खेतासराय थाना क्षेत्र के सीधा गांव की बाग में शुक्रवार को एक युवक का शव पेड़ से लटकता मिला। खबर लगी तो मौके पर सैकड़ों ग्रामीण इकट्ठा हो गए। परिजन ने हत्या कर शव लटकाए जाने की आशंका जताते हुए चक्काजाम की कोशिश की। पुलिस बल ने रोकना चाहा तो उन पर पथराव कर दिया। हमले में दरोगा समेत कई पुलिस कर्मी घायल हो गए।

खालिद की बाग में उन्नीस वर्षीय युवक का शव आम के पेड़ में नायलॉन की रस्सी से लटका पाया गया, शव जमीन से करीब पंद्रह फुट ऊपर था। पेड़ के नीचे युवक की चप्पल, बीयर, नमकीन, कफ सिरप की शीशी पड़ी मिली। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने युवक की शिनाख्त उसी गांव के निवासी सोनू बिंद के रूप में की। ग्रामीणों के अनुसार मृतक देर रात्रि गांव में ही एक तेरहवीं में शामिल हुआ था। घर न लौटने पर परिजन ने रात भर तलाश की, लेकिन पता नहीं चला। लोगों का कहना है कि उसका किसी से कोई विवाद नहीं था। मौके पर शाहगंज के एसडीएम, सीओ व थानाध्यक्ष खेतासराय ने पहुंचकर घटना के बारे में पूछताछ की। आक्रोशित ग्रामीणों व परिजन ने हत्या का आरोप लगाते हुए कुछ देर के लिए अब्बोपुर- जैगहां मार्ग जाम करने का प्रयास किया।
 

पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों समझाने की कोशिश की तो उनकी एक न सुनी। आक्रोश में आकर फोर्स पर पथराव शुरू कर दिया। ग्रामीणों के हमले में एक एसआई समेत कई पुलिस वाले घायल हो गए। जानकारी मिली तो डीएम अरविंद मलप्पा बंगारी, एसपी विपिन मिश्रा कई थानों की फोर्स के साथ पहुंच गए। किसी तरह उपद्रवियों को काबू में किया गया। डीएम ने बताया कि हालात काबू में हैं। मामले की पड़ताल की जा रही है।
BY- JAVED AHMED

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो