जौनपुर में मिला नक़ली डीजल का जखीरा 

जौनपुर में मिला नक़ली डीजल का जखीरा 
Diesal

प्रशासनिक टीम ने गुलजारगंज बाजार में दो दुकानों पर की छापेमारी,एक हिरासत में

जौनपुर. सिकरारा थाना क्षेत्र के गुलज़ार गंज में प्रशासनिक अधिकारियों की टीम ने शनिवार की देर शाम दुकानों पर छापेमारी कर 22 हजार 440 लीटर साल्वेंट बरामद किया। छापेमारी के दौरान एक दुकानदार को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है।




मछलीशहर के ज्याइन्ट मजिस्ट्रेट सत्येंद्र कुमार को सूचना मिली कि गुलजारगंज बाजार में नकली डीजल बेचने का धंधा जोरो से चल रहा है। शिकायत पर जांच के लिए गुलजारगंज बाजार पहुंचे । एक दूकान के सामने पिकअप देखकर शक हुआ । दुकान के अंदर घुस कर देखा ग्या तो वहां बड़ी संख्या में टैंक रखा हुआ था । 




दुकानदार रामराज जायसवाल से पूछताछ किया गया तो वह मिट्टी का तेल होने की बात की। जांच में पता चला कि वह साल्वेंट का धंधा करता है। पुलिस ने वहां से 56 ड्रम नकली डीजल बरामद कर जब्त कर लिया। टीम थोड़ी ही देर बाद टेकारी मोड़ पर यूबीआई बैंक के पास विनोद जायसवाल के मकान में छापेमारी कर 44 ड्रम अवैध नकली डीजल बरामद किया। सीओ सदर राजकुमार पान्डेय ने बताया कि बरामद प्रत्येक ड्रम में 220 लीटर नकली डीजल भरा था। 




पुलिस बरामद ड्रमों को वहां पर लादकर थाने लाने में जुटी थी। पुलिस की इस कार्रवाई से हड़कम्प मचा हुआ था । छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष किशोर कुमार चौबे के पुलिस बल मौजूद था। प्रशासनिक अधिकारियों ने दोनों दुकानों को सीज कर दिया है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned