सपा सरकार में मंत्री संगीता यादव को पैसे के लिये पति सास और ससुर ने ही जलाया था, अस्पताल में दिया बयान

सास ससुर की तरफ से लगातार जमीन खरीदने और बिजनेस करने के नाम पर पैसे की मांग की जा रही थी।

By: Akhilesh Tripathi

Updated: 17 Sep 2018, 07:08 PM IST

जौनपुर. सपा सरकार में दर्जा प्राप्त पूर्व राज्यमंत्री संगीता यादव को पैसे के लिये पति सास और ससुर ने ही जलाया था। मंत्री संगीता यादव ने अस्पताल में अपने ही ससुरालवालों पर गंभीर आरोप लगाया है। संगीता यादव का फिलहाल निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है । बदलापुर थाना क्षेत्र के बिठुवा कला गांव निवासी संगीता यादव रविवार देर रात आग से बुरी तरह झुलस गई थी।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और डॉयल 100 के स्टॉफ ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बदलापुर में भर्ती कराया। इस बात की सूचना उनके मायके कटाहित खास बरईपार थाना मछली शहर के परिजनों को दी गई । बाद में उनके भाई ने आकर उन्हें रेफर कराकर जिला चिकित्सालय में भर्ती करा दिया ।

 

यह भी पढ़ें:

अखिलेश सरकार में मंत्री रहीं संगीता यादव को पति ने जलाया, बड़े हीरा कारोबारी को पछाड़कर जीती थी बाजी


घायलावस्था में संगीता यादव ने जिला अस्पताल में बयान दिया कि उनको पति के इशारे पर सास और ससुर ने आग लगा कर मारने का प्रयास किया है। सास ससुर की तरफ से लगातार जमीन खरीदने और बिजनेस करने के नाम पर पैसे की मांग की जा रही थी। मुझे काफी दिनों से प्रताड़ित किया जा रहा था। रविवार रात मुझे आग लगाकर जान से मारने का प्रयास किया गया। संगीता यादव के बयान का वीडियो भी जिले में वायरल हो गया है।


संगीता यादव की शादी 2 वर्ष पूर्व इंजीनियर दुर्गेश यादव से बदलापुर थाना क्षेत्र के बिठुवा कला में हुई थी। बता दें कि समाजवादी पार्टी सरकार में संगीता यादव ललित कला अकादमी की उपाध्यक्ष थी। उन्हें सरकार की तरफ से राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त था। अस्पताल के सूत्रों के अनुसार व वह 25 प्रतिशत जली अवस्था में भर्ती हैं। उनका इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही समाजवादी पार्टी के तमाम नेता और उनके समर्थक अस्पताल पहुंच रहे हैं।

Akhilesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned