सपा नेता का सनसनीखेज आरोप, कहा- मेरी राजनीतिक हत्या की रची जा रही है साजिश

सपा नेता का सनसनीखेज आरोप, कहा- मेरी राजनीतिक हत्या की रची जा रही है साजिश

Ashish Shukla | Publish: Jul, 13 2018 07:46:32 PM (IST) Jaunpur, Uttar Pradesh, India

महिला ने दर्ज कराया है गंभीर धाराओं में मुकदमा, सपा के ही पूर्व विधायक पर षणयंत्र रचने का आरोप, पत्रिका की खबर के बाद संजय सरोज ने दी सफाई

जौनपुर. सपा नेता और केराकत के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी संजय सरोज ने महिला द्वारा मारपीट का आरोप लगाये जाने के बाद शुक्रवार को मामले पर सफाई दिया है। सपा नेता ने पत्रिका से बातचीत में कहा कि उनकी राजनीतिक हत्या किए जाने की साजिश रची जा रही है। इस नेता ने साजिश का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि अपने ही दल के एक दिग्गज नेता पर लगाया है।

संजय सरोज ने कहा कि पार्टी के ही कुछ विरोधी और आपराधिक छवि के लोग उनकी छवि धूमिल करने में लगे हुए हैं। कहा कि क्षेत्र के एक गांव की महिला को उकसा कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया गया। उन्होने शुक्रवार को पत्रिका से बातचीत में अपने ही पार्टी के नेता पर सनसनीखेज आरोप लगाये हैं।

बातचीत में संजय सरोज ने कहा कि बीते 28 जून को केराकत कोतवाली थाना के अन्तर्गत मल्लूपुर गॉव में दो पक्षों में मारपीट हो गयी थी, जिसमें एक पक्ष ने द्वितीय पक्ष संजय यादव, मंजय यादव उर्फ मनोज यादव, मनीष यादव, उदय भान यादव निवासी मल्लूपुर के खिलाफ केराकत में धारा 323, 504, 506, के तहत मुकदमा दर्ज किया गया, लेकिन इस मुकदमें में आरोपियों को बचाने के लिए साजिश चल रही है। इसके तहत एक महिला व उसकी पुत्री द्वारा कूटरचित तरीके से उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। गंभीर धारा लगाकर मानसिक और राजनितिक तौर पर क्षति पहुंचायी गयी।

इस विषय को लेकर पुलिस अधीक्षक के सामने अपनी बात रखी गई है। पुलिस द्वारा फर्जी ढंग से मुकदमा दर्ज कर जहॉ एक ओर राजनितिक हत्या की जा रही है, वहीं आरोपी राजनितिक व पुलिस का संरक्षण प्रप्त कर खुलेआम घूम रहा है। जो सरकार के मंशा के विपरीत है। उन्होंने आशंका जताई है कि शासन-प्रशासन ने मामले में गंभीरता नहीं दिखायी तो उनकी हत्या भी की जा सकती है। इसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। आरोपियों को पूर्व विधायक का संरक्षण प्राप्त है। जो सन् 2012 विधायक रह चुकें हैं। उनकी संदिग्ध भूमिका की जांच कराई जाए।

Ad Block is Banned