scriptसपा मंत्री पारसनाथ यादव का इलाज के दौरान निधन, शिवपाल ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि | SP minister Parasnath Yadav passed away, Shivpal tweeted tribute | Patrika News

सपा मंत्री पारसनाथ यादव का इलाज के दौरान निधन, शिवपाल ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

locationजौनपुरPublished: Jun 12, 2020 02:29:11 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

जौनपुर के मल्हनी के विधायक पारसनाथ यादव (MLA Parasnath Yadav) ने लंबी बीमारी के बाद अस्पताल में इलाज के दौरान अन्तिम सांस ली।

सपा मंत्री पारसनाथ यादव का इलाज के दौरान निधन, शिवपाल ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

सपा मंत्री पारसनाथ यादव का इलाज के दौरान निधन, शिवपाल ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

जौनपुर. समाजवादी सरकार (Samajwadi Sarkar) में कैबिनेट मंत्री (Cabinet Minister) रहे पारसनाथ यादव का निधन हो गया है। जौनपुर के मल्हनी के विधायक पारसनाथ यादव (MLA Parasnath Yadav) ने लंबी बीमारी के बाद अस्पताल में इलाज के दौरान अन्तिम सांस ली। जैसे ही उनके निधन की सूचना जौनपुर में उनके समर्थकों को लगी वैसे ही उनके बीच बीच शोक की लहर दौड़ पड़ी।

उत्तर प्रदेश की समाजवादी सरकार में पूर्व कैबिनेट मंत्री पारसनाथ यादव का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। उनकी मौत की खबर सुनते ही उनके समर्थक अस्पताल पहुंचने लगे। वह उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री के रूप में ग्रामीण अभियंत्रण विभाग की अध्यक्षता कर चुके हैं। कई सालों से ब्लैडर कैंसर से पीड़ित थे।

 

https://twitter.com/shivpalsinghyad/status/1271338720134705153?ref_src=twsrc%5Etfw

उनके निधन की सूचना मिलते ही कद्दावर नेता शिवपाल यादव ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। उन्होंने लिखा है कि वरिष्ठ समाजवादी नेता, पूर्व मंत्री व विधायक पारस नाथ यादव के निधन से स्तब्ध और दुःखी हूं। यह समाजवादी आंदोलन और मेरी व्यक्तिगत क्षति है। ईश्वर दिवंगत की आत्मा को शांति प्रदान करें। मैं शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करता हूं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो