सपा मंत्री का पीएम पर जोरदार हमला, कहा- मोदी ने नोटबंदी के अलावा कुछ नहीं किया

सपा मंत्री का पीएम पर जोरदार हमला, कहा- मोदी ने नोटबंदी के अलावा कुछ नहीं किया

कहा- सीएम अखिलेश ने जातिवाद नहीं, सिर्फ विकासवाद सोचते हैं

जौनपुर.  प्रदेश के उर्जा एवं नियोजन राज्य मंत्री शैलेन्द्र यादव ललई ने कहा कि सपा सरकार में जितना विकास का काम हुआ है, उतना पिछली किसी सरकार में नहीं हुआ। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने धर्म व जातिपाति से हटकर सभी को योजनाओं का लाभ दिया। सरकार ने प्रदेश में 55 लाख लोगों को समाजवादी पेंशन दिया। अगली बार पुनः  सरकार बनी तो इससे दोगुना लोगों को पेंशन मिलेगा। उन्होंने उक्त बातें सोमवार को शाहगंज सोंधी ब्लाक एवं कैम्पस के सौन्दर्यीकरण कार्य का उद्घाटन करने के उपरान्त कही।

राज्यमंत्री ने केन्द्र की भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी के लोग झूठे हैं। इनसे सावधान रहना। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का ढाई साल में कोई काम दिखाई नहीं दिया। केवल नोटबंदी को छोड़।इससे आम जनता को केवल परेशानी ही मिली।नोटबंदी से किसानों, मजदूरों को अपने ही पैसे के लिये रोज बैंकों में लाइन लगानी पड़ रही है।जबकि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जो भी वादे किये थे उससे कहीं काम किया।उन्होंने कहा कि प्रधानों व बीडीसी से कहा कि केवल वित्तीय अधिकार से ही जनता की सेवा नहीं किया जा सकता। इससे हटकर जनप्रतिनिधियों द्वारा  जनता का सहयोग व सेवा करना कहीं अधिक पुण्य का काम है।

सफाई पेश करते हुए कहा कि मैंने कभी किसी के प्रति कोई भेदभाव नहीं किया।अपने विधानसभा के अलावा पूरे शाहगंज तहसील में काम किया। पूरे विश्वास के साथ कहा कि अगली बार सरकार बनी तो प्रदेश में 24 घण्टे बिजली मिलेगी। सभा को अल्पसंख्यक सभा के जिलाध्यक्ष मो.असलम खान, प्रधान संघ के अध्यक्ष गयासुद्दीन, रमेश बिंद ने भी संबोधित किया।अध्यक्षता क्षेत्र प्रमुख मनोज कुमार यादव गल्लू तथा संचालन मंत्री प्रतिनिधि सैयद उरूज ने किया।प्रमुख मनोज यादव ने आभार जताया। इस मौके पर बीडीओ रमाशंकर सिंह, प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. डीएस यादव, दुर्गेश तिवारी, राधेश्याम यादव, जिला पंचायत सदस्य हरेन्द्र यादव,  मो.शाहिद, हाजी मो.अरशद, फैज, मो. राशिद, मतलूम, भीमचंद राजभर, गुड्डू यादव त्रिभुवन यादव,  मो0 फैज़ , असलम खान, सुभाष यादव, हीरा लाल यादव समेत प्रधान व बीडीसी उपस्थित रहे।
Ad Block is Banned