जौनपुर में होली मना रहे लोगों और नमाजियों के बीच बवाल, पथराव के बाद चार थानों की फोर्स पहुंची

By: रफतउद्दीन फरीद

Updated: 02 Mar 2018, 05:30 PM IST

Jaunpur, Uttar Pradesh, India

होली पर बवाल

1/3

जौनपुर में मस्जिद से नमाज पढ़कर निकल रहे लोगों और होली मना रहे लोगों के बीच हुआ बवाल, जमकर पथराव।

जौनपुर. यूपी के जौनपुर में होली के दिन आखिरकार बवाल हो ही गया। नगर कोतवाली के बड़ी मस्जिद से जुमा पढ़ कर निकल रहे नमाजियों और होली मना रहे लोगों में बवाल हो गया। एक पक्ष ने दूसरे पर पथराव भी कर दिया। हालात तब बिगड़े जब मस्जिद के बाहर एक पक्ष ने डीजे पर गाना चला दिया। गाने के बोल पर नमाजियों को आपत्ति थी। सूचना लगते ही प्रशासन के होश उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने फोर्स लाठी फटकारते हुए सभी को वहां से खदेड़ दिया।

 

इसे भी पढ़ें

आजमगढ़ की अहरौला सीट पर उपचुनाव की अधिसूचना जारी, पहले सपा के कब्जे में थी सीट

 

जामा मस्जिद के बाहर ही हनुमान मंदिर है। यहां होली खेल रहे लोगों की टोली जमी हुई थी। इसी बीच एक बजे तय समय पर नमाजी भी मस्जिद पहुंच गए। करीब 20 मिनट बाद नमाज खत्म हुई तो लोग बाहर निकलने लगे। इसी दौरान कुछ दूर मंदिर के पास मौजूद डीजे पर गाना बजने लगा। गाने के बोल सुन कर नमाजियों ने आपत्ति जतानी शुरू कर दी। इसे लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी। तभी एक पक्ष ने पथराव शुरू कर दिया।

 

इसे भी पढ़ें

होलिका दहन की रात भूलकर भी न करें ये काम , काला जादू के हो जाएंगे शिकार

 

खबर लगते ही शकरमंडी चैकी इंचार्ज सगीर अहमद ने दोनों पक्षों को वहां से हटाने का प्रयास शुरू किया। हालात बिगड़ने की खबर पाकर एडीएम, एएसपी सिटी, सीओ सिटी, कोतवाल समेत पुलिस बल मौके पर पहुंच गए। लाठी फटकार लोगों को वहां से तितर-बितर कर दिया गया। एसपी केके चैधरी ने बताया कि हालात सामान्य हो गए हैं। चार थानों की फोर्स मौके पर लगा दी गई है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

By Javed Ahmad

इसे भी पढ़ें

जौनपुर के केवटली में नहीं हुआ होलिका दहन, लोगों में नाराजगी, ये है पूरा मामला

Holi
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned