scriptजौनपुर में युवक की संदिग्ध हालत में मौत, दरवाजा तोड़कर शव निकाला गया | Student Found Dead in Room in Suspicious Circumstances | Patrika News

जौनपुर में युवक की संदिग्ध हालत में मौत, दरवाजा तोड़कर शव निकाला गया

locationजौनपुरPublished: Sep 21, 2020 09:52:59 pm

संदिग्ध हाल में घर से मिला छात्र का शव।
दुर्गंध उठने पर पड़ोसी युवक ने किया फोन।
किराए पर रह कर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करता था युवक।

Jaunpur Thana

जौनपुर थाना

जौनपुर. नगर कोतवाली के तारापुर कालोनी में किराए पर रहने वालेे छात्र का शव संदिग्ध हालात में घर के अंदर मिला। शव की हालत देख प्रतीत हो रहा था कि मौत करीब दो दिन पहले हुई होगी। दुर्गंध आने उठने पर पड़ोस के युवक ने परिजन और पुलिस को फोन कर जानकारी दी। हालांकि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

 

जलालपुर थानांतर्गत पुरेंव गांव निवासी विजय सिंह 23 तारापुर कालोनी में किराए पर रहता था। आइटीआइ के बाद वो एसएससी की तैयारी में जुटा था। शुक्रवार को परिवार के लोग यहां आए थे, फिर चले गए। विजय सिंह घर में अकेला ही था। रविवार को घर के पास ही किराए पर रहने वाले एक और छात्र को दुर्गंध विजय के कमरे से दुर्गंध महसूस हुई। उसने आवाज दी, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इस पर उसने परिजन को इसकी जानकारी दी। परिजन मौके पर पहुंचे, लेकिन दरवाजा अंदर से बंद होने के कारण भीतर नहीं जा सके।

 

पुलिस को फोन करने पर टीम वहां पहुंच गई। दरवाजा तोड़ा गया तो फर्श पर विजय का शव पड़ा था। देखने में लग रहा था कि दो दिन पहले ही मौत हुई होगी। जानकारी होने पर वहां लोगों की भीड़ भी जुट गई। सीओ सिटी अंकित कुमार भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। टीम के साथ पड़ताल की। उन्होंने बताया कि मौत किन परिस्थितियों में हुई इसकी जांच की जा रही है। देखने में प्रतीत हो रहा है कि मौत दो दिन पहले हुई होगी।

By Javed Ahmad

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो