जौनपुर में बच्चों से भरी स्कूल वैन पलटी, दो की हालत गंभीर

11 सितम्बर 2017 को भी स्कूली वैन हुई थी दुर्घटनाग्रस्त

By: sarveshwari Mishra

Published: 20 Nov 2017, 01:09 PM IST

जौनपुर. यूपी के जौनपुर में आए दिन स्कूली वैन के साथ हादसे होते रहते हैं अभी 11 सितम्बर को ट्रक के टक्कर से बच्चों से भरी स्कूली वैन दुर्घटनाग्रस्त हुई थी जिसमें 16 बच्चे बुरी तरह से घायल हो गए थे। उसे बीते अभी 1 महीना 9 दिन हुआ कि जौनपुर के मछलीशहर में एक और स्कूल वैन पलट गई। मछलीशहर थाना क्षेत्र के बरईपार के चकनवाबाद गांव में बच्चों से भरी स्कूल वैन अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में दो छात्र घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीण पहुंच गए और वाहन सीधा कर बच्चों को निकाला। स्कूल वैन में लगभग 12 छात्र थे। जिसमें से दो बुरी तरह घायल हो गए थे। घटना की सूचना पर डायल 100 यूपी पुलिस भी पहुंच गई और घायल छात्रों को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। परिजनों को बच्चों के घायल होने की जानकारी मिली तो घरों में कोहराम मच गया। अनहोनी की आशंका से सभी वाहन के पास पहुंच गए।

 

 


बतादें कि नगर में चल रहे एक निजी विद्यालय ग्रीन वर्ल्ड स्कूल की वैन मछलीशहर थाना क्षेत्र के बरईपार के चकनवाबाद गांव से 12 बच्चों को लेकर निकली। थोड़ी दूर जाते ही वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। वाहन पलटते ही बच्चों में चीख-पुकार मच गई। बच्चों की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पहुंचे और पलटी वाहन देखकर अवाक रह गए। उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी डायल 100 यूपी पुलिस को दी। फिर वाहन सीधा करके बच्चों को बाहर निकाला। जिसमें दो बच्चे बुरी तरह घायल थे। उन्हे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। शेष बच्चों को सुरक्षित देख उनके परिजनों ने राहत की सांस ली।

 

 

11 सितम्बर 2017 को भी स्कूली वैन हुई थी दुर्घटनाग्रस्त
बच्चों को स्कूल ले जा रही वैन की सोमवार की सुबह सेमरी गांव के पास मिनी ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे में 16 बच्चे जख्मी हो गए। चीख पुकार मची तो ग्रामीणों ने पहुंचकर सभी को वैन से बाहर निकाला। किसी का सिर फटा था तो किसी के हाथ-पैर से खून की धार बह रही थी। खबर लगते ही मौके पर पहुंचे परिजन बच्चों को चिकित्सक के पास ले गए। इसमें 5 बच्चों को गंभीर चोट दिखाई दी।

 

Show More
sarveshwari Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned